आसपूर: लकड़ियों से भरा ट्रक पकड़ा, दो आरोपी डिटेन, तस्करी कर ले जा रहे थे गुजरात
Advertisement

आसपूर: लकड़ियों से भरा ट्रक पकड़ा, दो आरोपी डिटेन, तस्करी कर ले जा रहे थे गुजरात

Aspur News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना पुलिस ने बीती रात लकड़ी से भरे एक ट्रक को जब्त किया है, जिसके बाद हड़ंकप मच गया..

आसपूर: लकड़ियों से भरा ट्रक पकड़ा, दो आरोपी डिटेन, तस्करी कर ले जा रहे थे गुजरात

Aspur News: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना पुलिस ने बीती रात गेंहूवाड़ा मोड़ पर गीली लकड़ी से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. आसपुर की तरफ से आ रहा ट्रक लकड़ी को तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे. पुलिस ने ड्राइवर समेत 2 लोगों को डिटेन किया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया की बुधवार रात के समय पुलिस की ओर से पुनाली क्षेत्र में गश्त की जा रही थी. रात करीब 9 बजे बाद पूनाली घाटे पर गेंहुवाड़ा मोड़ आसपुर की तरफ से एक ट्रक आते हुए दिखा, जिस पर पुलिस की ओर से ट्रक को रुकवा गया. 

वहीं पुलिस टीम ने ड्राइवर से पूछताछ की तो उसने ट्रक में लकड़ी भरी होना बताया. ट्रक में भरी लकड़ी गीली थी, जबकि लकड़ी को ले जाने के लिए चालक के पास कोई कागजात नहीं थे. इस पर पुलिस ने लकड़ी से भरे ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने ट्रक चालक 56 वर्षीय दामालाल पुत्र नाथूलाल मीणा निवासी कोटार थाना झल्लारा उदयपुर और सहयोगी 30 वर्षीय थावरचंद्र पुत्र नानूराम मीणा निवासी कोटार थाना झल्लारा को डिटेन कर लिया है. 

साथ ही पुलिस पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि लकड़ी को आसपुर क्षेत्र की ओर से भरा है और इसे गुजरात ले जा रहे हैं. वहीं दोवड़ा थाना पुलिस ने कार्रवाई की सूचना वन विभागीय अधिकारियों को दी है. वन विभाग की टीम आज पकड़ी गई लकड़ी की जांच करेगी. वहीं हरे पेड़ों को किन जगहों से काटा गया. इसकी भी जांच करेगी. इसके बाद लकड़ी तस्करी को फॉरेस्ट एक्ट में कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि डूंगरपुर जिले के कई क्षेत्रों में पेड़ों की अवैध कटाई कर गुजरात लकड़ियां तस्करी की जाती है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news