Dungarpur News: डूंगरपुर में एक्सीडेंट से युवक की मौत पर हत्या का शक! कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1823041

Dungarpur News: डूंगरपुर में एक्सीडेंट से युवक की मौत पर हत्या का शक! कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

Dungarpur News: डूंगरपुर के खेमारू गांव में सड़क हादसे में एक युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या की शंका जाहिर की है.आपको बता दें कि नाराज परिजन निष्पक्ष जांच की मांग की है. कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया है.

 

Dungarpur News: डूंगरपुर में एक्सीडेंट से युवक की मौत पर हत्या का शक! कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में खेमारू गांव के पास कल  दो बाइक के बीच भिड़ंत में हुई एक युवक की मौत पर परिजनों ने हत्या का शक जताया है, घटना को लेकर मृतक के परिजन व कलाल समाज के लोग आज कलेक्ट्रेट पहुंचे और आक्रोश जताते हुए जांच की मांग रखी है.

कलाल समाज के लोग आज रविवार को एकत्रित हो गए

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में कल शाम के समय खेमारू के पास आमने सामने दो बाइक के बीच जोरदार टक्कर हुई.एक्सीडेंट में दोनों बाइक पर सवार चार युवकों के हाथ पैर,सिर में गंभीर चोटें आई. वहीं, एक्सीडेंट में नकुल पुत्र गुलाब कलाल निवासी हाउसिंग बोर्ड डूंगरपुर की मौत हो गई. वहीं, हादसे में तीन युवक भी घायल हो गए थे.घटना को लेकर कलाल समाज के लोग आज रविवार को एकत्रित हो गए. समाज के लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे.

जांच शुरू

नुकुल कलाल की मौत पर परिजनों ने आक्रोश जताया और कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन करते हुए युवक के एक्सीडेंट के बाद हत्या करने का शक जताया. परिवार के लोगो ने पूरी घटना की निष्पक्ष जांच करते हुए कार्रवाई की मांग रखी. लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर आरोपियों को पकड़ने के साथ ही ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने की मांग रखी है.  वहीं, सदर थाना पुलिस ने भी मामले में निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया. इसके बाद पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.वहीं, शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Big Breaking: राजस्थान में इस साल नहीं होंगे छात्रसंघ चुनाव, 15 यूनिवर्सिटीज को भेजी आदेश की कॉपी

 

Trending news