डूंगरपुरः रिश्वत लेते रंगे हाथ पुलिस चौकी इंचार्ज गिरफ्तार, ट्रेप करने के लिए बिछाया था जाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1566588

डूंगरपुरः रिश्वत लेते रंगे हाथ पुलिस चौकी इंचार्ज गिरफ्तार, ट्रेप करने के लिए बिछाया था जाल

डूंगरपुर जिले की एसीबी की टीम ने सदर थाने की देवल पुलिस चौकी के इंचार्ज ईश्वरलाल खराडी को 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

 डूंगरपुरः रिश्वत लेते रंगे हाथ पुलिस चौकी इंचार्ज गिरफ्तार, ट्रेप करने के लिए बिछाया था जाल

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की एसीबी की टीम ने सदर थाने की देवल पुलिस चौकी के इंचार्ज ईश्वरलाल खराडी को 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी हैड कांस्टेबल ने ये रिश्वत परिवादी से मारपीट के एक मामले में अन्य मुलजिम नहीं बनाने, बाइक जब्त नहीं करने व मामले को हल्का करने की एवज में रिश्वत की डिमांड की थी. इधर मौके पर एसीबी उपाधीक्षक हेरम्ब जोशी के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है.

डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर एसीबी चौकी के प्रभारी उपाधीक्षक हेरम्ब जोशी ने बताया कि 6 फ़रवरी को बड़का फला देवल निवासी थावर चंद पुत्र सोमाजी कोटेड  ने डूंगरपुर एसीबी चोकी में लिखित शिकायत की थी. शिकायत में बताया था कि उसके भतीजे विशाल, करण, विष्णु हार्दिक व लोकेश के खिलाफ सदर थाने में मारपीट का मामला दर्ज हुआ था. इस पर देवल पुलिस चौकी के प्रभारी ईश्वरलाल खराड़ी ने चारो को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया था. वही इसी मामले में दो बाइक जब्त नहीं करने, अन्य युवको को मुलजिम नहीं बनाने, केस को हल्का बनाने व जब्तशुदा मोबाइल व कानो के सोने की बूटी को देने की एवज में 21 हजार रूपये की रिश्वत की डिमांड कर रहा है. जिसमे से 11 हजार रूपये पहले ले चूका है.

वही अब 10 हजार की डिमांड और कर रहा है. इस पर डूंगरपुर एसीबी ने 7 फ़रवरी को शिकायत का सत्यापन कराया और 6 हजार की रिश्वत देने की पुष्टि हुई. इधर शिकायत का सत्यापन होने के बाद आज एसीबी की टीम ने आज ट्रेप का जाल बिछाया और परिवादी को 6 हजार की रिश्वत की राशी लेकर देवल पुलिस चौकी भेजा. जहा पर परिवादी का इशारा पाकर एसीबी की टीम चौकी पहुंची और रिश्वत की राशि के साथ आरोपी हेड कांस्टेबल ईश्वर लाल खराड़ी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. इधर फिलहाल मौके पर एसीबी उपाधीक्षक हेरम्ब जोशी के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है.

Trending news