डूंगरपुर: पुलिस ने पकड़ी गुजरात चुनाव के लिए तस्करी हो रही 50 लाख की अवैध शराब, 1 आरोपी को भी किया गिरफ्तार
Advertisement

डूंगरपुर: पुलिस ने पकड़ी गुजरात चुनाव के लिए तस्करी हो रही 50 लाख की अवैध शराब, 1 आरोपी को भी किया गिरफ्तार

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में सॉफ्ट स्टोन की आड़ में ट्रोले में भरकर 50 लाख की अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी. यह अवैध शराब गुजरात चुनावों में बटने के लिए जा रही थी. फिलहाल पुलिस ने अवैध शराब से भरे एक ट्रोले को जब्त कर लिया है और एक आरोपी को भी पकड़ लिया है.

 

डूंगरपुर: पुलिस ने पकड़ी गुजरात चुनाव के लिए तस्करी हो रही 50 लाख की अवैध शराब, 1 आरोपी को भी किया गिरफ्तार

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे एक ट्रोले को जब्त किया है. मामले में पुलिस ने ट्रोला चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सॉफ्ट स्टोन की आड़ में ट्रोले में भरी 50 लाख की शराब बरामद की है. ये शराब गुजरात चुनावों को बटने के लिए जा रही थी, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि अवैध शराब तस्करी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. वहीं गुजरात में विधानसभा चुनावों को लेकर राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर भी वाहनों की जांच की जा रही है. रतनपुर बॉर्डर पर तलाशी के दौरान उदयपुर की ओर से एक ट्रोला आता हुए नजर आया. 

ट्रोले को रोकने का इशारा करते हुए ड्राइवर से पूछताछ की तो सॉप स्टोन भरा होना बताया, लेकिन पुलिस को शक होने पर सॉप ट्रोले की तलाशी ली. इस दौरान सॉप स्टोन के कट्टो के नीचे शराब के कार्टन छुपाकर रखे हुए थे. पुलिस ने ट्रोले को जब्त कर रतनपुर चौकी पर रखवाया. पहले सॉप स्टोन के कट्टे फिर शराब की पेटियां उतारकर गिनती की गई. 

यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

ट्रोले से पंजाब और हरियाणा निर्मित 700 कार्टून शराब मिली है, जिसकी बाजार में कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में ड्राइवर सुखदेव पुत्र ताराचंद जाट निवासी सीकर को गिरफ्तार कर लिया है. सीआई अनिल देवल ने बताया कि शराब को गुजरात में चुनावों में बांटने के लिए ले जा रहे थे. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है, वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news