आसपुर में गुरु पूर्णिमा पर साबला हरि मंदिर में भक्तों की भीड़, सिंचाई मंत्री मालवीया ने लिया गुरू का आशीर्वाद
Advertisement

आसपुर में गुरु पूर्णिमा पर साबला हरि मंदिर में भक्तों की भीड़, सिंचाई मंत्री मालवीया ने लिया गुरू का आशीर्वाद

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में सोमवार को गुरु पूर्णिमा का महोत्सव बड़ी ही श्रद्धा भाव से मनाया जा रहा है. इस अवसर पर सिंचाई मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया सहित हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे और गद्दी पति महंत अच्युतानंद महाराज का आशीर्वाद लिया.

आसपुर में गुरु पूर्णिमा पर साबला हरि मंदिर में  भक्तों की भीड़, सिंचाई मंत्री मालवीया ने लिया गुरू का आशीर्वाद

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में सोमवार को गुरु पूर्णिमा का महोत्सव बड़ी ही श्रद्धा भाव से मनाया जा रहा है. इसी के तहत सोमवार को डूंगरपुर जिले के विभिन्न संतो के आश्रम और प्रमुख ने मन्दिरों में भक्तों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. वही कृष्णा अवतारी संत मावजी महाराज की जन्म स्थली साबला कस्बे के हरि मंदिर में भी गुरु पूर्णिमा के अवसर पर सिंचाई मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया सहित हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे और गद्दी पति महंत अच्युतानंद महाराज का आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें- RPSC Recruitment 2023: आरपीएससी में आरएएस भर्ती के लिए आवेदन प्रारंभ,rpsc.rajasthan.gov.in से करें अप्लाई

बता दें कि  डूंगरपुर जिले में गुरु पूर्णिमा पर्व पर संतो के आश्रम और मंदिरों में भक्तो की भीड़ उमड़ी. इसी के तहत साबला के हरी मंदिर में हजारो की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे. इस दौरान गुरु पूर्णिमा पर गुरु दर्शन के लिए  श्री हरिमंदिर पर गुजरात, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश सहित देश विभिन्न हिस्सो से पहुंचे भक्तो धाम पर स्थित मंदिरों में दर्शन किये.

महंत अच्युतानंद महाराज का लिया आशीर्वाद
वही महंत अच्युतानंद महाराज ने  गुरु गद्दी पर विराजित होकर भक्तों को आशीर्वाद दिया. साबला कस्बे ओर बेणेश्वर धाम पर दिन भर संत मावजी महाराज की लीलाओं और भविष्य वाणियों के भजन कीर्तन का गायन कर भक्त  उल्लास , श्रद्धा में झूमते रहे.

ये भी पढ़ें-   श्रीमाधोपुर-  बालाजी मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ, 5000 अधिक भक्त हुए शामिल, भक्ति के रंग में जूबे श्रद्धालु

ये रहे मौजूद
इसके साथ ही गुरु पूर्णिमा के मौके पर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री महेंद्र जीत सिंह मालवीया भी साबला मंदिर पहुंचे जहा उन्होंने पर महंत अच्युतानंद महाराज की पूजा अर्चना करने के बाद आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें: उदयपुर के चारभुजा मंदिर में चोरों ने की हद,  बाल गोपाल की मूर्ती पर किया तीसरी बार हाथ साफ

 

Trending news