युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement

युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

डूंगरपुर के आसपुर में युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली. 3 बच्चों के सिर से इस वजह से पिता का साया उठ गया

युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के डाबेला गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय परिवार के लोग खेतों पर गए हुए थे. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. युवक की मौत के बाद उसके 3 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के सहायक उप निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने बताया कि डाबेला निवासी 35 वर्षीय रमेश पुत्र हुमा ने रिपोर्ट दी है . रिपोर्ट में रमेश ने बताया कि उसका छोटा भाई 30 वर्षीय सुरेश पिता के साथ दूसरे घर में रहता है . उसके पिता हुमा व सुरेश की पत्नी व बच्चे खेतों पर गये हुए थे. जब तीनों खेतों से वापस घर लौटे तो देखा की घर के अन्दर सुरेश रस्सी से लटका हुआ था. सुरेश को लटका हुआ देखकर घर वालों के होश उड़ गए. 

इधर घटना की जानकारी पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं घरवालों ने घटना की सूचना दोवड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लेने के बाद परिजनों से घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से नीचे उतारा और डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया . फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . इधर सुरेश की मौत के बाद उसके तीन बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है .

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news