Dungarpur news: स्कूलों में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, बिछीवाड़ा से 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922438

Dungarpur news: स्कूलों में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, बिछीवाड़ा से 3 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने सरकारी स्कूलों में चोरी करने वाले एक गिरोह का खुलासा किया है.मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.आरोपियों ने बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में चार स्कूलों में चोरी की वारदाते करना कबूल किया है.पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटिक ने बताया की झिंझवा सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल विमल प्रकाश पुत्र रूपलाल परमार ने रिपोर्ट दी थी.रिपोर्ट में बताया की 21 जुलाई और 22 सितम्बर को चोरो ने उनके स्कूल को निशाना बनाया था.

चोर 146 किलो पोषाहार का गेंहू, 50 किलो चावल, सरसों तेल, दूध पाउडर, गैस सिलेंडर व चूल्हे चुराकर ले गए है.

रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.इस दौरान पुलिस ने संदेह होने पर चुंडावाडा निवासी 20 वर्षीय अजित पुत्र बाबूलाल, 19 वर्षीय संजय पुत्र छगन अहारी, 19 वर्षीय किरण पुत्र कन्हैयालाल को डिटेन किया.

वहीं, उनके पूछताछ की गई.पूछताछ में तीनों युवकों ने झिंझवा स्कूल में चोरी की वारदात कबुली. वहीं, इसके साथ बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र की तीन अन्य स्कूलों में भी चोरी की वारदात करना कबूल किया.जिस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.इधर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Code of Conduct: आचार संहिता के फांस में फंस गए शिक्षक, चुनावी चौपाल से रहें दूर, डीएम ने लिया एक्शन

 

Trending news