डूंगरपुर: शराब तस्करों के बीच रंजिश के चलते हुई थी फायरिंग ,आरोपी गिरफ्तार, बंदूक और कार जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1703947

डूंगरपुर: शराब तस्करों के बीच रंजिश के चलते हुई थी फायरिंग ,आरोपी गिरफ्तार, बंदूक और कार जब्त

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने भुवाली में एक होटल की पार्किंग में शराब तस्करों के बीच रंजिश के चलते फायरिंग के मामले में एक ईनामी बदमाश सहित दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से एक टोपीदार बंदूक व कार भी जब्त की है.

 

डूंगरपुर: शराब तस्करों के बीच रंजिश के चलते हुई थी फायरिंग ,आरोपी गिरफ्तार, बंदूक और कार जब्त

Dungarpur: डूंगरपुर एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की 37 वर्षीय जितेंद्र पुत्र शंकरलाल मीणा निवासी खानमीन पुलिस थाना खेरवाड़ा उदयपुर ने बिछीवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.जितेंद्र ने बताया था की 21 अप्रैल की रात के नील गगन होटल भूवाली पर खाना पार्सल का ऑर्डर किया था.इसके बाद वह पार्किंग में खड़ी कार में ही बैठा था.

2 बार फायरिंग की थी

उसी समय पीछे से आई एक स्विफ्ट कार में कुछ बदमाश आए और उस पर 2 बार फायरिंग की थी. लेकिन ड्राइवर सीट पीछे कर बैठा होने से वह बाल बाल बच गया था. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए थे. वहीं, पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए बदमाशो की तलाश शुरू की थी. मामले में पुलिस ने 14 मई को एक शराब तस्करी गिरोह के सरगना राजू वांटेड व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया था.

वहीं, अन्य साथी फरार चल रहे थे. इधर मामले में बिछीवाड़ा पुलिस ने मसारो की ओबरी निवासी राजू पुत्र गणेश मसार को उदयपुर के पाटिया के जंगलो से गिरफ्तार किया है.

वहीं, इसके साथ ही उसके सहयोगी बिलख निवासी राजेश पुत्र भगवान अहारी को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक टोपीदार बदूंक व वारदात में प्रयुक्त बिना नम्बर की कार भी जब्त की है.
शराब तस्करों की बीच चल रही थी आपसी रंजिश

गुजरात में सबसे ज्यादा शराब की तस्करी

डूंगरपुर जिला राजस्थान और गुजरात का बॉर्डर जिला है. ऐसे में डूंगरपुर के रास्ते गुजरात में सबसे ज्यादा शराब की तस्करी होती है. जबकि गुजरात में शराब पर पूरी तरह से प्रतिबंध है. डूंगरपुर से शराब तस्करी को लेकर मानसिंग पुत्र शंकरलाल डामोर निवासी रोबिया पुलिस थाना खेरवाड़ा और राजू वांटेड गैंग सक्रिय है.

दोनो के बीच शराब तस्करी को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है. वहीं, दोनों ही गैंग में वर्चस्व की लड़ाई भी है. इसी के चलते शराब तस्कर राजू वांटेड और राजू मसार ने मानसिंह गैंग के जितेंद्र पर जान से मारने के लिए फायरिंग की थी.

राजू मसार 5 हजार का इनाम और टॉप 10 आरोपी
एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की गिरफ्तार आरोपी राजू मसार टॉप टेन आरोपी है. आरोपी राजू मसार पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित है. उसके खिलाफ उदयपुर और डूंगरपुर के थानों में 3 केस दर्ज है.

ये भी पढ़ें- Jaipur: काम आई दुआ,जोबनेर में अक्षित ने जीती जिंदगी से जंग, ऑपरेशन हुआ सक्सेस फुल

 

Trending news