डूंगरपुर: परिजनों ने चार दिन बाद लगाया हत्या का आरोप,कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1758203

डूंगरपुर: परिजनों ने चार दिन बाद लगाया हत्या का आरोप,कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खेमारू गांव में 24 जून को बंद पड़ी माइंस के पानी में युवक का शव मिलने के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर मृतक के परिजन आज कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग रखी.

 

डूंगरपुर: परिजनों ने चार दिन बाद लगाया हत्या का आरोप,कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खेमारू निवासी लक्ष्मण कटारा ने बताया कि उसका बेटा सुनील बारहवीं कक्षा का छात्र था और उसका गांव की ही केशव लाल के घर आना जाना था. सुनील 21 जून की सुबह 7:00 बजे घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। 23 जून तक सुनील के नहीं मिलने पर परिजनों ने सदर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

इधर 24 जून को सदर थाना पुलिस को खेमारू गांव की बंद पड़ी माइंस के पानी में शव मिलने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पानी से निकलवाया तो उसकी पहचान लापता सुनील के रूप में हुई.

सुनील के परिजनों का कहना है कि केशव लाल सहित गांव निवासी विशाल, माधवलाल, राहुल और ललिता ने मिलकर सुनील की हत्या की है वही सबूत मिटाने के लिए शव को माइंस के पानी में फेंक दिया.

परिजनों ने आरोप लगाया कि रिपोर्ट देने के बावजूद सदर थाना पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है.परिजनों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए सुनील की मौत के मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग रखी है.

ये भी पढ़ें- जयपुर से दिल्ली दौड़ भाग, क्या पक रही खिचड़ी! आलाकमान की शरण में चौधरी-खाचरियावास-डूडी-जसोल

 

 

Trending news