Dungarpur: क्रूजर ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586133

Dungarpur: क्रूजर ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत, एक घायल

राजस्थान में डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में डूंगरपुर-सागवाड़ा मार्ग पर नर्सरी मोड़ के पास एक क्रूजर जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई जबकि उनका एक अन्य साथी गंभीर घायल हो गया. 

Dungarpur: क्रूजर ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत, एक घायल

Sagwara, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में डूंगरपुर-सागवाड़ा मार्ग पर नर्सरी मोड़ के पास एक क्रूजर जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई जबकि उनका एक अन्य साथी गंभीर घायल हो गया. 

पुलिस ने घायल को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया जहा प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. तीनों युवक जोधपुर जिले के निवासी हैं. तीनों युवक शादी समारोह में खाना बनाने का काम करते थे.

यह भी पढे़ं- Holashtak 2023: इस बार 8 नहीं, 9 दिन का रहेगा होलाष्टक, शुभ कार्य पूर्णतया रहेंगे वर्जित

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे एक क्रूजर जीप सागवाड़ा से सवारियां लेकर उदयपुर जाने के लिए रवाना हुई थी. इस दौरान क्रूजर जीप ने नर्सरी मोड़ के पास डूंगरपुर की तरफ से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इधर हादसे के बाद क्रूजर चालक मौके से फरार हो गया. 

थानाधिकारी ने दी यह जानकारी
थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि तीनों घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान कुड़ियाली जिला जोधपुर निवासी 21 वर्षीय संतोष पुत्र रुपाराम प्रजापत और चाड़ी जौधपुर निवासी 23 वर्षीय कुंभाराम पुत्र पुखराज प्रजापत की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल कुडियाली जोधपुर निवासी 21 वर्षीय घायल प्रेम पुत्र रूपाराम प्रजापत को प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया.

इधर पुलिस ने मृतकों के शवों को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को मामले की सूचना दी. जोधपुर से आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी. थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि तीनों युवक सागवाड़ा उपखंड के गोवाडी गांव में रहते हैं. तीनों युवक शादी समारोह में खाना बनाने का काम करते हैं और सुबह बाइक पर वे गोवाड़ी से बांसवाड़ा किसी समारोह में खाना बनाने के लिए जा रहे थे. पुलिस ने क्रूजर जीप को जब्त कर थाने में रखवाया है. चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

 

Trending news