डूंगरपुर: पीहर जाने से नाराज पति ने की खुदकुशी, कहा- दुनिया तेरी छोड़ चला...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1539643

डूंगरपुर: पीहर जाने से नाराज पति ने की खुदकुशी, कहा- दुनिया तेरी छोड़ चला...

35 वर्षीय वासु रोत की पत्नी ढाई साल बच्चों समेत उसे छोड़कर पीहर चली गई थी.  इसके बाद से ही वो लगातार बीमारी से उसे जकड़ लिया. आखिरकार उसने जिंदगी से तंग आकर घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

डूंगरपुर: पीहर जाने से नाराज पति ने की खुदकुशी, कहा- दुनिया तेरी छोड़ चला...

Ashpur News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के आसेला गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. युवक की पत्नी ढाई साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी. वहीं युवक बीमारी से भी परेशान था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पत्नी ढाई साल पहले छोड़कर चली 

डूंगरपुर जिले के सदर थानाधिकारी ने बताया की विरम पुत्र नाथू रोत मीणा निवासी आसेला की और से रिपोर्ट दी गई है. रिपोर्ट में विरम रोत ने बताया की उसका छोटा भाई 35 वर्षीय वासु रोत दो साल से बीमारी से पीड़ित था. वहीं ढाई साल पहले उसकी पत्नी बच्चो समेत उसे छोड़कर पीहर चली गई थी.  इसके बाद से वासु छोटे भाई देवीलाल के साथ उसी के घर में रहता था. 

फांसी के फंदे से लटककर दे दी जान 

शनिवार की शाम के समय देवीलाल काम से गांव आमें गया था. देवीलाल की पत्नी कोकिला घर गई तो जोर से चिल्लाई. उसकी आवाज सुनकर सभी दौड़कर गए. घर में जाकर देखा तो वासु घर के अंदर बल्ली से नायलॉन की रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ था. घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई.

पहले पत्नी ने छोड़ी फिर बीमारी ने जकड़ा

सूचना पर सदर थाना पुलिस भी पहुंच गई. गांव के लोगो की मदद से वासु को फंदे से नीचे उतारा. उसे निजी वाहन से डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को हॉस्पिटल में मोर्चरी में रखवाया.

ये भी पढ़ें- Alwar News: ललावंडी गांव के समीप मेगा हाईवे पर डंपर ने बाइक चालक को कुचला, मौके पर हुई मौत

इधर आज सुबह पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं भाई विरम की रिपोर्ट पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news