डूंगरपुर में एक ही हादसे में पहले बेटी का उजड़ा सुहाग, फिर मां हुई विधवा
Advertisement

डूंगरपुर में एक ही हादसे में पहले बेटी का उजड़ा सुहाग, फिर मां हुई विधवा

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पहले दामाद की मौत हुई और उसके बाद ससुर नें भी दम तोड़ दिया. फिलहाल इस  मामले में पुलिस जांच कर रही है. 

डूंगरपुर में एक ही हादसे में पहले बेटी का उजड़ा सुहाग, फिर मां हुई विधवा

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के पादरडी बड़ी में कल शाम को दो बाइक की टक्कर में दामाद की मौत के बाद गंभीर घायल ससुर ने आज उपचार के दौरान दम तोड़ किया. पुलिस ने सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में दामाद का और जिला अस्पताल में ससुर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के सरोदा थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कल खोड़ा वेला भरकुंडी जिला प्रतापगढ़ निवासी दामाद हकरिया पुत्र नारिया बरोड़ और सागोट निवासी कुरजी पुत्र नगजी बाइक पर सागवाड़ा से अपने घर की ओर जा रहे थे. इस दौरान पादरडी बड़ी गांव के पास  सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

हादसे में दामाद की मौत 
हादसे में दामाद हकरिया बरोड़ की मौत हो गई थी, जबकि उसके ससुर कुरजी बरगोट, दूसरी बाइक पर सवार सुरेश पुत्र छगन निवासी पादरडी बड़ी ओर एक महिला गंभीर घायल हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने हकरिया के शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. 

ससुर ने तोड़ा दम 
वहीं, गंभीर घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया था. इस दौरान कुरजी की हालत गंभीर होने से उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसकी उपचार के दौरान आज मौत हो गई. 

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर में हेड कांस्टेबल ने युवती को दुकान में किया बंद, शराब पिलाकर किया रेप

मामला दर्ज जांच हुई शुरू 
सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. इधर पुलिस ने मृतक हकरिया का सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया तो वही उसके ससुर का डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Trending news