Dungarpur : शादी की खुशियां बदली मातम में, भतीजे की शादी के 6 दिन पहले चाची ने की आत्महत्या
Advertisement

Dungarpur : शादी की खुशियां बदली मातम में, भतीजे की शादी के 6 दिन पहले चाची ने की आत्महत्या

डूंगरपुर जिले के चोरासी थाना क्षेत्र के मांडेला उपली गांव में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घर में  महिला के जेठ के बेटे की शादी 16 फ़रवरी को होनी थी. इधर महिला की मौत के बाद घर मे शादी की खुशियां मातम में बदल गई है.

Dungarpur : शादी की खुशियां बदली मातम में, भतीजे की शादी के 6 दिन पहले चाची ने की आत्महत्या

Dungerpur News : डूंगरपुर जिले के चोरासी थाना क्षेत्र के मांडेला उपली गांव में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घर में  महिला के जेठ के बेटे की शादी 16 फ़रवरी को होनी थी. इधर महिला की मौत के बाद घर मे शादी की खुशियां मातम में बदल गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. कारणों का खुलासा नही हो पाया है. लेकिन परिजनों के अनुसार महिला मानसिक रुप से बीमार थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.  

डूंगरपूर जिले के चोरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की मांडेला उपली निवासी भरतलाल खराड़ी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. भरतलाल खराड़ी ने बताया की कल शुक्रवार को उसके बड़े भाई देवीलाल के बेटे निखिलेश की शादी का मंडप था. वही 16 फ़रवरी को शादी होनी थी. वह और उसके तीन बच्चे सुबह से 300 मीटर दूर भाई के घर मंडप की तैयारियों में थे. परिवार के शादी की खुशियों का माहौल था. घर पर अकेली पत्नी दुर्गा भी घर के काम पूरे कर मंडप में आने वाली थी. लेकिन इसी बीच सबसे छोटा बेटा अशोक खेलते हुए अपने घर गया. घर के अंदर मां दुर्गा को रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर बल्ली से लटका देखा. इसे देख वह जोर से चिल्लाया.

इस पर आसपास के लोग आ गए. दुर्गा को फंदे से नीचे उतारा. लेकिन उसकी मौत हो गई थी. घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया. वही घटना की सूचना पर चोरासी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. घटना की जानकारी लेकर शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पति ने बताया की दुर्गा पीछे कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार थी. वही आज शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वही दुर्गा के जेठ देवीलाल के बेटे की शादी का मंडप भी कल कैंसिल करना पड़ा. 16 फरवरी को होने वाली शादी भी कैंसिल कर दी है. परिवार के लोगो ने बताया की अब नया मुहूर्त देखकर शादी करवाई जायेगी. इधर महिला की मौत के बाद उसके तीन बच्चो के सिर से मां का साया उठ गया है.  

ये भी पढ़ें.. 

अशोक गहलोत के बजट के बाद सचिन पायलट पहुंचे दिल्ली तो किरोड़ी मीणा बड़ी तैयारी में जुटे

CM गहलोत ने एक तीर से साधे दो निशाने, भाजपा विधायक की मुराद की पूरी, तो जनता को भी मिली राहत

Trending news