Dungarpur Crime News:खाना खाकर सोने गए युवक की मिली लाश, दो बेटों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300494

Dungarpur Crime News:खाना खाकर सोने गए युवक की मिली लाश, दो बेटों के सिर से उठा पिता का साया

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गांव में एक निर्माणाधीन मकान में युवक की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई .पुलिस ने परिजनों की मांग पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है .

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गाँव में एक निर्माणाधीन मकान में युवक की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई .युवक रात को अपने निर्माणाधीन मकान पर सोने गया था सुबह जब लेबर आई तो उसे मृत अवस्था में था . 

पुलिस ने परिजनों की मांग पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है . वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .डूंगरपुर जिले की रामसागडा थाना पुलिस के अनुसार माडा गांव निवासी 40 वर्षीय प्रकाश पुत्र नारायण लबाना एक एनजीओ में काम करता है . 

कल रात को पुराने घर पर परिवारो वालो के साथ प्रकाश ने खाना खाया था और उसके बाद निर्माणाधीन मकान पर सोने चला गया था . इधर सुबह जब लेबर निर्माणाधीन मकान पर काम के लिए आई तो देखा की प्रकाश का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ था और शरीर नीला पड़ा हुआ था .लेबर ने घटना की जानकारी परिजनों को दी . 

सुचना पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सुचना दी . सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना करने के बाद शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुँचाया . 

इधर मामला संदिग्ध होने के चलते परिजनों ने पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की मांग रखी .जिस पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया .वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है . प्रकाश की पत्नी की 6 साल पहले मौत हो चुकी है वही अब उसकी मौत के बाद उसके दो बेटे अब अनाथ हो गए है .

यह भी पढ़ें:30 जून के बाद E KYC के बिना नहीं मिलेगा राशन,जानिए क्या है नियम

Trending news