Dungarpur Crime News:होली पर हुड़दंग और अवैध चंदा वसूली करने वालों की खैर नहीं,SP ने जारी किया निर्देश
Advertisement

Dungarpur Crime News:होली पर हुड़दंग और अवैध चंदा वसूली करने वालों की खैर नहीं,SP ने जारी किया निर्देश

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले में होली के त्यौहार पर हुड़दंग मचाने वाले बदमाशों की अब खैर नहीं है.पुलिस होली के त्योहार पर हंगामा करने और अवैध रूप से चंदा वसूली करने वाले बदमाशों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले में होली के त्यौहार पर हुड़दंग मचाने वाले बदमाशों की अब खैर नहीं है.पुलिस होली के त्योहार पर हंगामा करने और अवैध रूप से चंदा वसूली करने वाले बदमाशों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.एसपी मोनिका सैन ने सभी थानाधिकारियों को बदमाशों पर कड़ी निगरानी रखने के साथ गश्त के निर्देश दिए है.

बदमाशों पर कड़ी निगरानी के आदेश
एसपी मोनिका सेन ने बताया की होली के त्यौहार पर क्षेत्र में कई जगह लोग रास्ता रोककर हुड़दंग करने की सूचनाएं है. लोग ढोल कुंडी के साथ सड़को पर खड़े रहकर हंगामा करते है. लोगो से होली की गोठ के नाम पर अवैध वसूली की जाती है. 

त्पात मचाने वालो के खिलाफ भी कार्रवाई 
ऐसे बदमाशो और हंगामा करने वालो से निबटने के लिए सभी थानाधिकारियों को क्षेत्र में प्रभावी गश्त करने के निर्देश दिए है. वही बदमाशो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. होली के त्योहार पर हथियारों के साथ गैर नृत्य खेलने और शराब पीकर उत्पात मचाने वालो के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. 

ऐसे बदमाशो को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी. अपने लोगो से होली का त्योहार शांतिपूर्ण और आपसी भाईचारे के साथ मनाने की अपील की है.वही किसी भी जगह पर हंगामा या बदमाशो की ओर से अवैध वसूली जैसी शिकायत पुलिस को देने के लिए कहा है.

यह भी पढ़ें:Jhunjhunu News:यमुना के पानी को लेकर 81 दिन भी किसानों का धरना जारी,किसानों ने कहा-मांगे नहीं मानी तो लोकसभा चुनाव...

Trending news