Dungarpur Crime News:कल दोपहर से गायब बुजुर्ग का पेड़ से लटका मिला शव,गांव में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260155

Dungarpur Crime News:कल दोपहर से गायब बुजुर्ग का पेड़ से लटका मिला शव,गांव में फैली सनसनी

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के काटडी गाँव में खेत में पेड़ से एक बुजुर्ग का शव लटका हुआ मिलने सनसनी फ़ैल गई. बुजुर्ग कल दोपहर को अपने घर से निकला था.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के काटडी गाँव में खेत में पेड़ से एक बुजुर्ग का शव लटका हुआ मिलने सनसनी फ़ैल गई. बुजुर्ग कल दोपहर को अपने घर से निकला था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शव परिजनों को सौंपा
डूंगरपुर जिले की दोवडा थाना पुलिस ने बताया की पालथुर निवासी अशोक पुत्र वालजी ननोमा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है की की उसके 70 वर्षीय पिता वालजी ननोमा पास के गाँव खेडा सामोर में चौकीदारी का काम करते है. कल दोपहर को उसके पिता घर से निकले थे वापस नहीं लौटे. 

बुजुर्ग वालजी की दिमागी हालत ठीक नहीं
जिस पर परिजनों ने उनकी तलाश की तो घर से करीब 2 किलोमीटर दूर काटडी गांव के पास खेत में एक पेड़ से उनका शव लटका हुआ था. सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. परिजनों के अनुसार उनके बुजुर्ग वालजी की दिमागी हालत ठीक नही थी. 

ऐसे में परिजनों ने बुजुर्ग द्वारा दिमागी हालत ठीक नहीं होने से आत्महत्या करना बताया है. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:बालोतरा में जानलेवा गर्मी का कहर,रिफाइनरी में का काम कर रहे 2 मजदूरों की मौत

यह भी पढ़ें:डीडवाना में बेशर्मी की सारे हदे पार,नाबालिग लड़की को अपहरण कर बनाया हवस का शिकार

यह भी पढ़ें:Rajasthan Crime News:राजस्थान में यहां मुर्दों ने बीच खेत से निकलवा दी सड़क! सरपंच क

Trending news