Dungarpur Crime news:चुनाव को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,लाखों का शराब जब्त,1 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur Crime news:चुनाव को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,लाखों का शराब जब्त,1 तस्कर गिरफ्तार

Dungarpur Crime news:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.एसपी मोनिका सैन के निर्देशानुसार अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime news:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.पुलिस ने गोरादा घाटा के पास अवैध शराब से भरी कार को जब्त करते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

चुनाव को लेकर अभियान
वहीं एक आरोपी मौके से फरार हो गया.इधर पुलिस ने कार से ढाई लाख रुपए कीमत की शराब जब्त की है.डूंगरपुर जिले के चौरासी थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया की लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एसपी मोनिका सैन के निर्देशानुसार अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. 

कार में सीट के नीचे शराब की बोतलें
इसी के तहत मुखबिर के जरिये अवैध शराब तस्करी की सुचना मिली थी. सुचना पर गोरादा घाटा के पास नाकेबंदी की गई.इस दौरान एक स्विफ्ट कार को रोका गया.कार में दो लोग सवार थे.जिसमे से कार सवार एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया.कार की तलाशी ली गई तो कार में सीटो के नीचे बोक्स बनाकर शराब की बोतल छिपा रखी थी.

आरोपी से पूछताछ जारी 
जिस पर पुलिस ने कार से अवैध शराब की 257 बोतल जब्त की वही झुंझुनू निवासी कार चालक तस्कर विक्रम पुत्र मोतीलाल गुर्जर को गिरफ्तार किया है.इधर जब्त शराब की कीमत करीब ढाई लाख रूपये बताई जा रही है. वही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:Bhilwara News:राजस्थान के इस गांव में होलिका दहन पर होती है अनोखी पूजा,जानें क्या है कारण

 

Trending news