Dungarpur Crime News:बिछीवाड़ा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Top 10 3 इनामी बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280803

Dungarpur Crime News:बिछीवाड़ा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, Top 10 3 इनामी बदमाश गिरफ्तार

Dungarpur Crime News:डूंगरपुर जिले के कैलाश सोनी ने बताया की पुलिस ने 3 अलग अलग मामलो में 3 टॉप टेन बदमाशो को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया की पहला मामला शराब तस्करी से जुड़ा हुआ है.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 3 अलग - अलग मामलो में लंबे समय फरार चल रहे 3 टॉप टेन ईमानी बदमाशो को गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.तीनों बदमाशो पर पुलिस की ओर से 3 से 7 हजार रुपए का इनाम घोषित था.

डूंगरपुर जिले के कैलाश सोनी ने बताया की पुलिस ने 3 अलग अलग मामलो में 3 टॉप टेन बदमाशो को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया की पहला मामला शराब तस्करी से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने 9 अक्टूबर 2023 को रतनपुर बोर्डर पर शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ा था. 

वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वही एक अन्य आरोपी भीलवाड़ा निवासी सुरेश पुत्र गिरधारी लाल सालवी 8 माह से फरार चल रहा था. पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए आरोपी सुरेश को गिरफ्तार किया है. 

आरोपी पर 7 हजार रुपए का इनाम घोषित था. वही दूसरा मामला भी शराब तस्करी से जुड़ा है. 29 सितंबर 2023 को पुलिस ने शराब से भरी एक कार को पकड़ा था और 26 कार्टन शराब बरामद की थी. वही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी कावलियादरा निवासी बाबूलाल गमेती की तलाश कर रही थी. 

वहीं पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए 8 माह से फरार आरोपी बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया है. बाबूलाल पर भी 3 हजार रुपए का इनाम घोषित था . वही तीसरा मामला मारपीट से जुड़ा हुआ है. जिसमे 21 मार्च 2023 को प्रार्थी पिंटू ने भवाली निवासी विकाश और उसके अन्य साथियों पर मारपीट व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया था. 

मामले में पुलिस ने फरार आरोपी विकाश को भी आज गिरफ्तार कर लिया है. विकाश पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित था. वही तीनों आरोपी जिले के टॉप टेन अपराधियों में भी शामिल थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान से किसको मिलेगा मोदी कैबिनेट में मौका? ये बड़े नेता रेस में शामिल

Trending news