चौरासी: जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, आरोपी चालक फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1414410

चौरासी: जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, आरोपी चालक फरार

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा घाटा में एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठी भाभी गंभीर घायल हो गई.

आरोपी चालक फरार

Chaurasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा घाटा में एक जीप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठी भाभी गंभीर घायल हो गई. गंभीर घायल महिला को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं हादसे के बाद जीप चालक फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि नरेंद्र रोत निवासी चौकी माल ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में नरेंद्र रोत ने बताया है कि उसका 22 वर्षीय भाई मुकेश पुत्र काना रोत और उसकी भाभी गीता दोनों बाइक से चौकी माल से गेंजी की तरफ जा रहे थे. इस दौरान गोरादा घाटा के पास जाते ही सामने से आ रही तेज रफ्तार जीप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में मुकेश के हाथ पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई है, वहीं भाभी गीता भी घायल हो गई. 

वहीं घटना के बाद चालक जीप लेकर भाग गया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने दोनों को गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती करवाया. इलाज के दौरान मुकेश रोत की मौत हो गई. परिजनों ने मामले की सूचना चौरासी थाना पुलिस को दी. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 30 IAS के तबादले, 6 को मिला अतिरिक्त चार्ज

घटना की सूचना पर चौरासी थाने से हेड कांस्टेबल मनोहर सिंह डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और मामला दर्ज कर पुलिस जीप चालक की तलाश कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी

ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...

Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?

Trending news