डूंगरपुर: पुलिस को बड़ी सफलता, कई सालों से फरार चार स्थायी वारंटी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1935490

डूंगरपुर: पुलिस को बड़ी सफलता, कई सालों से फरार चार स्थायी वारंटी गिरफ्तार

डूंगरपुर न्यूज: धम्बोला थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. कई सालों से फरार चार स्थायी वारंटी गिरफ्तार किए गए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर: पुलिस को बड़ी सफलता, कई सालों से फरार चार स्थायी वारंटी गिरफ्तार

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. धम्बोला थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में कई सालों से फरार चार स्थायी वारंटियों को गिरफ्तार किया है. इसमें 3 आरोपी गौवंश तस्करी व एक आरोपी शराब तस्करी का शामिल है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए जिले में स्थायी वारंटी, वांछित अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत धम्बोला थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गौवंश तस्करी के मामले में पिछले चार सालो से फरार चल रहे तीन स्थायी वारंटी चांद टेकरी गुजरात निवासी मानु भाई मुल्तानी, अब्दुल भाई मुल्तानी और कुर्बान मुल्तानी को गुजरात से गिरफ्तार किया है.
 
वहीं शराब तस्करी के मामले में 13 साल से फरार पंचमहल गुजराती निवासी अनिल जैसवाल को गिरफ्तार किया है. इधर गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

वहीं दूसरी ओर झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे के मंड्रेला बाइपास चौराहे पर एसबीआई बैंक के एटीएम को उखाड़कर लाखों रुपए चुराने के आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. 

चिड़ावा सीआई विनोद सामरिया ने बताया कि 8 अक्टूबर 21 को एसबीआई एटीएम की देखभाल करने वाली कंपनी के सहायक प्रबंधक शक्ति सिंह ने थाने में रिपोर्ट दी. जिसमें बताया कि अज्ञात लोगों ने एटीएम को उखाड़कर 12 लाख 60 हजार पांच सौ रुपए चुरा लिए. 

चिड़ावा से चुराया एटीएम अगवाना खुर्द की रोही में क्षतिग्रस्त हालत में मिला. पुलिस ने एटीएम को बरामद कर चोरों की तलाश शुरू की. आरोपी बडका मेव थाना रोजका मेव निवासी मो. तालीम को झुंझुनूं जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया हैं. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. मामले में चिड़ावा पुलिस द्वारा चार आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका हैं.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

Trending news