डूंगरपुरः उदयपुर से गुजरात की ओर जा रहा था टॉला, एनएच-48 पर पलटा, चालक की मौत,खलासी घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1464135

डूंगरपुरः उदयपुर से गुजरात की ओर जा रहा था टॉला, एनएच-48 पर पलटा, चालक की मौत,खलासी घायल

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच-48 पर बरोठी गांव के पास बीती रात चावल के भूसे से भरा हुआ एक ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रॉला चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक ट्रॉला में फंसने से घायल हो गया. पुलिस ने ट्रॉले में फंसे खलासी को निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, वहीं मोर्चरी में शव को रखवाया है.

 

डूंगरपुरः उदयपुर से गुजरात की ओर जा रहा था टॉला, एनएच-48 पर पलटा, चालक की मौत,खलासी घायल

Dungarpur, Accident: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि कोटपूतली निवासी ट्रॉला चालक रामचंद्र जाट अपने साथी दिलीप के साथ कल ट्रॉले में चावल का भूसा भरकर उदयपुर से गुजरात की ओर निकला था, उदयपुर से निकलने के बाद एनएच-48 पर बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में बरोठी गांव के पास ट्रॉला अनियंत्रित हो गया. फिर हाइवे पर पलट गया. हादसे में ट्रॉला चालक रामचंद्र जाट की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि खलासी दिलीप ट्रॉले में फंस गया.

 इधर हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया. वहीं, लोगों ने हादसे की सूचना बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने देखा कि ट्रॉला चालक की मौत हो चुकी थी, जबकि ट्रॉले का खलासी घायल हो गया था और ट्रॉले में फंसा हुआ था, जिस पर बिछीवाड़ा पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल खलासी दिलीप को निकाला ओर एम्बुलेंस से डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर घायल दिलीप का उपचार जारी है.

वहीं, पुलिस ने मृतक ट्रॉला चालक रामचंद्र जाट का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इधर पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद पुलिस की ओर से पोस्ट मार्टम की कार्रवाई की जाएगी. 

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा

ये भी पढ़ें- यज्ञेश शर्मा का निशानाः राजस्थान में 4 साल में 9 बार बिजली के दाम बढ़े, गहलोत ने मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने के सिवाय कुछ नहीं किया​

 

Trending news