Dungarpur: डूंगरपुर में 66वीं जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आगाज, विधायक गणेश घोगरा रहे मौजूद
Advertisement

Dungarpur: डूंगरपुर में 66वीं जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आगाज, विधायक गणेश घोगरा रहे मौजूद

Dungarpur News: डूंगरपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय घाटा भंडारिया में 66वीं जिला स्तरीय कराटे, योगा व साइक्लिंग प्रतियोगिता का विधायक गणेश घोगरा ने किया ने किया आगाज.

66वीं जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आगाज

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय घाटा भंडारिया की ओर से 66वीं जिला स्तरीय कराटे, योगा व साइक्लिंग प्रतियोगिता का आगाज शहर के आदर्श नगर स्थित सामुदायिक भवन में हुआ. प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक गणेश घोगरा ने किया. प्रतियोगिता में जिलेभर के 70 खिलाड़ी भाग ले रहें हैं. शिक्षा विभाग की ओर से 66वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. समारोह की अध्यक्षता अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हेमंत पंड्या ने की.

Mahrauli Murder Case: लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, हर दिन 2 को लगता था ठिकाने

वहीं जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक मुख्यालय अमृत लाल कलाल एवं जिला शिक्षा अधिकारी प्रारंभिक राजेश कटारा, अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहें. इस दौरान विद्यालय के शारिरिक शिक्षक हेमेंद्र माली ने बताया कि तीनों प्रतियोगिता में जिलेभर के 70 खिलाड़ी भाग ले रहें हैं. इस मौके पर समारोह के मुख्य अतिथि डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा विभाग ने इस बार कराटे, योगा व साइक्लिंग जैसे खेलों को शामिल किया है. उन्होंने प्रतियोगिता में भाग ले रहे खिलाडियों से इन प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने का आव्हान किया. वहीं उन्होंने खिलाडियों से नशे से दूर रहने, मोबाइल में समय बर्बाद ना करके खेल के मैदान में समय देकर अपना भविष्य बनाने का भी आव्हान किया. इसके मौके पर विधायक घोगरा ने राज्य सरकार द्वारा खेल व खिलाडियों के विकास के लिए किये जा रहें कार्यों की भी जानकारी दी.

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Trending news