Dungarpur: डूंगरपुर की माइंस में तैरता मिला युवक का शव,दो दिन से था लापता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1752142

Dungarpur: डूंगरपुर की माइंस में तैरता मिला युवक का शव,दो दिन से था लापता

Dungarpur: डूंगरपुर की माइंस में तैरता मिला युवक का शव.इस खबर के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.परिजनों ने उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.

 

Dungarpur: डूंगरपुर की माइंस में तैरता मिला युवक का शव,दो दिन से था लापता

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के खेमारु में बंद पड़ी माइंस के पानी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. युवक 2 दिन से घर से गायब था,जिसकी तलाश के बाद भी पता नही लगा था.परिजनों ने उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सदर पुलिस उप निरीक्षक राजेन्द्र सिंह ने बताया की थाने में सूचना मिली की खेमारू गांव में स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल के पीछे की तरफ पहाड़ियों में एक बंद पड़ी माइंस के गड्ढे में पानी में एक युवक का शव तैर रहा है.सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. खेमारु समेत आसपास के गांव के लोग इकट्ठे हो गए. पुलिस ने डूंगरपुर से गोताखोर ललित श्रीमाल,कमलेश कटारा को बुलवाया.

शव को बाहर निकाला 

काफी मशक्कत के बाद गोताखारो ने माइंस में भरे पानी में से युवक के शव को बाहर निकाला गया.पुलिस ने मृतक युवक की पहचान खेमारू निवासी 18 वर्षीय सुनील पुत्र लक्ष्मण कटारा के रूप में की.परिजनों ने बताया की सुनील कटारा ने 12वीं पास की है. 21 जून को सुबह 7 बजे वह घर से निकल गया था. जिसके बाद वह वापस घर नही आया.

शव परिजनों को सुपुर्द किया

इस पर परिवार के लोगो ने गांव,रिश्तेदारों में उसकी तलाश शुरू कर दी. लेकिन उसका कोई पता नही लगा. इस पर परिजनों ने सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी.पुलिस ने रात को शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया.इधर आज दोपहर को परिजन मोर्चरी पहुंचे जहा परिजनों ने मौत पर संदेह जताया है.पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया.वहीं, पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर के पर्यटन को रेलवे ने दिया खास तौहफा, नैरोगेज ट्रैक पर चलेगी प्रदेश की पहली हेरिटेज ट्रेन , 19 किमी की होगी रफ्तार

 

Trending news