Dungarpur में Cyclone Biparjoy का कहर, कहीं उखड़े पेड़, कहीं टूटे बिजली के तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741691

Dungarpur में Cyclone Biparjoy का कहर, कहीं उखड़े पेड़, कहीं टूटे बिजली के तार

बिपरजॉय चक्रवात गुजरात के तटीय इलाकों से टकराने के बाद से राजस्थान के डूंगरपुर में मौसम बिगड़ा हुआ है. कभी तेज हवाएं, कभी बादल तो कभी बारिश का दौर बना हुआ है. डूंगरपुर में रातभर तेज हवाएं चलती रही. वहीं, रुक रुककर बारिश का दौर चलता रहा. 

Dungarpur में Cyclone Biparjoy का कहर, कहीं उखड़े पेड़, कहीं टूटे बिजली के तार

Dungarpur News: अरब सागर से उठे चक्रवात बिपरजॉय का असर डूंगरपुर में 24 घंटों से देखने को मिल रहा है. रातभर तेज हवाओ के साथ रुक रुककर बारिश का दौर चल रहा है. 

सुबह से आसमान काले बादल मंडराए हुए है. तेज हवाएं चल रही हैं. कभी तेज बारिश तो कभी रिमझिम का दौर चलने से मौसम सुहावना बना हुआ है. वहीं तेज हवाओं के चलते कई जगहों पर पेड़ और बिजली के तार टूटे हैं.

यह भी पढे़ं- Cyclone Biparjoy: राजस्थान में कहर बरपा रहा बिपोर्जॉय, ट्रेनें रद्द, जिम-कोचिंग सेटर सब हुए बंद

 

बिपरजॉय चक्रवात गुजरात के तटीय इलाकों से टकराने के बाद से डूंगरपुर में मौसम बिगड़ा हुआ है. कभी तेज हवाएं, कभी बादल तो कभी बारिश का दौर बना हुआ है. डूंगरपुर में रातभर तेज हवाएं चलती रही. वहीं, रुक रुककर बारिश का दौर चलता रहा. 

सुबह से छाए हैं काले बादल
आज शनिवार सुबह दिन खुलते ही आसमान में काले बादल छाए रहे. इससे अंधेरे का अहसास रहा. वहीं, सुबह के समय कुछ देर के लिए तेज बारिश हुई. इसके बाद रुक रुककर रिमझिम और फुहारों का दौर चल रहा है. 

तेज हवाओं के चलते शहर के बादल महल रिंगरोड पर कुछ पेड़ टूटकर गिरे है. नौगामा गांव में तेज हवाओं की वजह से गांव के मैंन रोड पर करीब 500 साल पुराना रावला वाला आम जड से धराशाई हो गया. पेड़ बिजली के तार पर गिरने से पोल और वायरिंग टूट गई. जेसीबी की मदद से पेड़ को हटाया जा सका. इसके बाद ही गांव का मेन रोड फिर से चालू हुआ.

Trending news