दिल्ली में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल कार्यक्रम, डूंगरपुर से रवाना हुए कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333645

दिल्ली में महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल कार्यक्रम, डूंगरपुर से रवाना हुए कार्यकर्ता

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर कल दिल्ली के रामलीला मैदान में देश मे बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. 

कांग्रेस का हल्ला बोल कार्यक्रम

Dungarpur: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में होने वाले हल्ला-बोल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए डूंगरपुर जिले से भी कांग्रेसी कार्यकर्ता रवाना हुए. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोगरा ने कार्यकर्ताओं की बस को रवाना किया. डूंगरपुर जिलेभर से 500 कार्यकर्ता दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं.

यह भी पढ़ें- धर्म ध्वजा के साथ अंबाजी के लिए रवाना हुए पदयात्री, जयकारों से गुंजा शहर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर कल दिल्ली के रामलीला मैदान में देश मे बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर डूंगरपुर जिले से भी कांग्रेसी कार्यकर्ता हल्ला बोल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली रवाना हुए. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने कार्यकर्ताओं को बसों से दिल्ली के लिए रवाना किया. 

इस मौके पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने बताया कि पूरे प्रदेश से यूथ कांग्रेस के 5 हजार कार्यकर्ता दिल्ली जा रहे हैं. वहीं डूंगरपुर जिले से 500 कांग्रेसी कार्यकर्ता दिल्ली के लिए निकले हैं. इस मौके पर यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर हमला बोला. 

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से भाजपा ने अच्छे दिन के सपने दिखाए थे. महंगाई कम करने की बात कही थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद भी लोगों के अच्छे दिन नहीं आए हैं. महंगाई चरम तक पहुंच गई आम आदमी की कमर टूट चुकी है, लेकिन केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी आमजनता के साथ खड़ी है ओर उनके हितों के लिए हमेशा आवाज उठाती रहेगी.

Reporter: Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें- लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन

800 करोड़ की शहरी रोजगार गारंटी योजना 9 सितंबर से शुरू, 100 दिन मिलेगा काम

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

Trending news