Dungarpur news: भाजपा जिला अध्यक्ष ने सागवाड़ा में की प्रेसवार्ता, राज्य सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

Dungarpur news: भाजपा जिला अध्यक्ष ने सागवाड़ा में की प्रेसवार्ता, राज्य सरकार पर साधा निशाना

Dungarpur news today: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में भाजपा कार्यालय में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया, पंड्या ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा वहीं 31 जुलाई को डूंगरपुर जिले से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के कूच की बात कही.

Dungarpur news: भाजपा जिला अध्यक्ष ने सागवाड़ा में की प्रेसवार्ता, राज्य सरकार पर साधा निशाना

Dungarpur news: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में भाजपा कार्यालय में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया, अपने संबोधन में भाजपा जिला अध्यक्ष पंड्या ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा वहीं एक अगस्त को जयपुर में विधानसभा घेराव के लिए 31 जुलाई को डूंगरपुर जिले से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं के कूच की बात कही. पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या ने कहा कि कांग्रेस की इस गहलोत राज में विधायकों को लूट की खुली छूट दे रखी है जिससे पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. 

पंड्या ने कहा कि कांग्रेस के नेता और मंत्री ही गहलोत राज की कारगुजारियों पर सवाल उठा रहे हैं. यदि इस लाल डायरी के प्रकरण की जांच की जाए तो वागड़ के दलालों के नाम इसमें सामने आएंगे. आरपीएससी मेंबर बाबूलाल कटारा को आरपीएससी मेंबर बनवाया किसने इसकी जांच होनी होगी तो दलाल सामने आ जाएंगे. बेरोजगार युवाओं को रोजगार देना तो इस सरकार में दूर की कौड़ी साबित हुई. उल्टा पेपर लीक प्रकरण जैसे मामले सामने आने से युवाओं के सपने धूमिल हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- दही के साथ कभी ना खाएं आलू के पराठे, सेहत के लिए है 'जहर'

"नहीं सहेगा राजस्थान'' अभियान के तहत भाजपा ने जनता को जगाने और झूठी कांग्रेस की सरकार को हटाने का काम हाथ में लिया है. इन साढ़े चार साल में कांग्रेस राज में जंगल राज का रहा. गहलोत राज ने अपनी कुर्सी बचाने में ही 4 साल गंवा दिए. स्वार्थ की राजनीति के चलते भ्रष्टाचार की खुली छूट इस राज में मिली हुई है. 

पंड्या ने कहा कि महिला अपराध में राजस्थान भारत में नंबर वन पर है, उन्होंने कहा की इन्ही मुद्दों को लेकर चलाए जा रहे ''नहीं सहेगा राजस्थान'' अभियान के तहत एक अगस्त को भाजपा की ओर से जयपुर में विधानसभा का घेराव होगा. जिसको लेकर 31 जुलाई को हजारो की संख्या में कार्यकर्ता जयपुर कूच करेंगे, इस दौरान जिला प्रमुख सूर्या अहरी, प्रधान ईश्वर सरपोटा, जयप्रकाश पारगी, हरीश पाटीदार, अशोक पटेल रणोली, ताजेंग पाटीदार मौजूद रहे.

Trending news