Aspur: विकास कार्य नहीं होने पर ग्रामीणों ने जताई नाराजगी, जनप्रतिनिधियों को सुनाई खरी-खोटी
Advertisement

Aspur: विकास कार्य नहीं होने पर ग्रामीणों ने जताई नाराजगी, जनप्रतिनिधियों को सुनाई खरी-खोटी

डूंगरपुर जिले की आसपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत रामगढ़ में विकास कार्य नहीं होने पर ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने पंचायत पहुंचकर सरपंच, उपसरपंच और वार्ड पंचों का घेराव किया. 

ग्रामीणों ने जताई नाराजगी

Aspur: डूंगरपुर जिले की आसपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत रामगढ़ में विकास कार्य नहीं होने पर ग्रामीणों ने रोष व्यक्त किया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने पंचायत पहुंचकर सरपंच, उपसरपंच और वार्ड पंचों का घेराव किया. वहीं जनप्रतिनिधियों को विकास कार्य नहीं होने पर खरी-खरी भी सुनाई है. पंचायत ने एक माह में समाधान का आश्वासन दिया है.

डूंगरपुर जिले की आसपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत रामगढ़ द्वारा पंचायत क्षेत्र के गांवों में विकास कार्य नहीं किए जाने से ग्रामीणों में नाराजगी व्याप्त है. इसी से नाराज ग्रामीण रामगढ़ पंचायत पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने सरपंच, उपसरपंच और वार्ड पंचों का घेराव करते हुए विकास कार्य नहीं होने पर अपना आक्रोश जताया है. इस मौके पर ग्रामीणों ने पंचायत बोडी पर काम नहीं करने के आरोप लगाए है. 

ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि ग्राम पंचायत की ओर से पिछले कई वर्षों से गांव में न तो किसी प्रकार की सफाई की जा रही और न ही नवीन नालियां बनाई जा रही है. साथ ही विकास के काम भी नहीं किए जा रहे है. ग्रामीणों ने पंचायत की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले 8 वर्षों से श्मशान घाट की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है, ग्राम पंचायत में रोड लाइट का अभाव है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather : बाढ़ के बाद अब उबल रहा राजस्थान, मौसम विभाग के मुताबिक 8 सिंतबर के बाद बदलेंगे हालात

रामगढ़ से बस स्टैंड जाने वाला रास्ता भी अब तक अधूरा है और बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है. मुख्य सड़क पर गंदगी पसरी रहती है और सड़क पूरी तरह से टूट गई है. इस दौरान ग्रामीणों ने रामगढ़ पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी मंजुला मीणा की कार्य प्रणाली के प्रति जमकर रोष व्यक्त किया और निंदा प्रस्ताव पारित कर तबादले की मांग की गई. ग्रामीणों के आक्रोश के बाद पंचायत ने एक माह के भीतर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार की विफलताओं के लिए भाजपा निकालेगी जन आशीष पदयात्रा, पुनियां होंगे शामिल

सांसद रंजीता कोली के करीबी कृपाल जघीना की गोली मार कर हत्या, डीआरयूसीसी मेम्बर थे कृपाल

झुंझुनूं: उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे पैतृक गांव किठाना, अलर्ट मोड पर प्रशासन

Trending news