आसपुरः काम में घाटा होने से परेशान युवक ने सोमनदी में कूदकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1306940

आसपुरः काम में घाटा होने से परेशान युवक ने सोमनदी में कूदकर की आत्महत्या

सोमनदी में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक का शव मिला है. तलाश के लिए एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. आत्महत्या से पहले जेसीबी चालक को फोन कर कहा था- जिन्दगी से परेशान हो चुका हूं.

सोमनदी में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक का शव मिला.

आसपुरः डूंगरपुर के आसपुर थाना क्षेत्र में गोल गांव के पास सोमनदी में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक का शव मिल गया है. एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाकर युवक के शव को बाहर निकाला. मृतक युवक की पहचान ब्यावर निवासी के रूप में की गई है. युवक आसपुर में ठेकेदारी का काम करता था. आत्महत्या से पहले युवक ने जेसीबी चालक को फोन किया था जिसमे कार्य में घाटा ही घाटा होने से परेशान होकर ये कदम उठाने की बात कही थी.

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह सोढा ने बताया की कल दोपहर को गोल गांव के पास सोमनदी के एनिकट के तट पर एक मोटरसाइकिल और मोबाइल लावारिस हालत में मिले थे. उक्त सामग्री कोटड़ा थाना जवाजा ब्यावर निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र वदन सिंह रावत की होना सामने आया, जो इन दिनों आसपुर क्षेत्र में ठेकेदारी का काम करता है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. लावारिस सामन के आधार पर संबंधित युवक के पानी में डूबने की आशंका जताई गई थी.

 इसको लेकर कल एसडीआरएफ टीम को बुलवाया गया था. टीम ने नाव व संसाधनों के जरिए देर शाम तक सर्च आपरेशन चलाया, पर कोई सुराग नहीं लगा. अंधेरा होने से अगले दिन सुबह तक के लिए आपरेशन स्थगित रखा.

वहीं, बुधवार सुबह फिर से एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान सोमनदी में झाड़ियो के बीच में युवक की लाश फंसी हुई मिली. जिस पर एसडीआरएफ की टीम ने शव को झाड़ियों से निकालकर बाहर लेकर आये. वहीं, पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. इधर पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी है.

आत्महत्या से पहले जेसीबी चालक को किया था फोन
मृतक सुरेंद्र सिंह का आसपुर क्षेत्र में सोम कमला आंबा बांध से जल मिशन योजना के तहत करवा खास में पाइप लाइन बिछाने का ठेका था. आत्महत्या से पहले सुरेन्द्र सिंह ने जेसीबी ड्राइवर से फोन पर बात की थी. ड्राइवर को बताया था कि वह तंग आ चूका है. अब जीने की इच्छा नहीं है, हर जगह घाटा ही घाटा हो रहा है ,जी कर क्या करूं.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें- भगवान के घर में पुजारी का भाई बना हैवान, मासूम के साथ की दरिंदगी..

 

Trending news