इंस्टाग्राम पर डर फैलाने के लिए शख्स ने थाने के बाहर बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221626

इंस्टाग्राम पर डर फैलाने के लिए शख्स ने थाने के बाहर बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले में सोशल मीडिया पर डर फैलाने वाला वीडियो वायरल करने के मामले में दोवड़ा थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में भी आरोपी ने लोगों को डराने की बात कही है. आरोपी ने ये वीडियो थाने के बाहर से ही बनाया था.

इंस्टाग्राम पर डर फैलाने के लिए शख्स ने थाने के बाहर बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

Aspur: डूंगरपुर जिले में सोशल मीडिया पर डर फैलाने वाला वीडियो वायरल करने के मामले में दोवड़ा थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में भी आरोपी ने लोगों को डराने की बात कही है. आरोपी ने ये वीडियो थाने के बाहर से ही बनाया था.

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देश पर सोशल साइटस पर भड़काऊ पोस्ट, धर्म, समाज के खिलाफ टिप्पणी करने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है. एसपी सुधीर जोशी की ओर से ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. जांच के दौरान सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर एक भड़काऊ पोस्ट मिली.

यह भी पढ़ें-सुबह ट्यूशन के लिए निकली किशोरी, मंडरायल किले में मिला शव

सुरेश पुत्र राजू खराड़ी मीणा निवासी वाड़ा पुनाली की ओर से दोवड़ा थाना परिसर के बाहर का वीडियो बनाकर पोस्ट की गई. इस वीडियो में समाज में डर पैदा करने वाला संगीत लगाकर खौफ फैलाया गया. इस पर थानाधिकारी कमलेश चौधरी, कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह ने जांच की. वहीं आरोपी युवक सुरेश खराड़ी मीणा को डिटेन कर थाने पर लाए और उसके मोबाइल की जांच की.

आरोपी सुरेश ने इंस्टाग्राम अकाउंट से थाना दोवड़ा परिसर के अर्दवार्षिक अड्डा के नाम से वाड़ा डॉन नंबर 1 नाम से व समाज में भय बनाने वाली वीडियो रिल मिली. पूछने पर आरोपी सुरेश ने ऐसा करने से ग्रुप के लोगो में अलग छवि बनने की बात कही. साथ ही कहा कि इससे लोग डरते हैं. पुलिस ने आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल को भी जब्त कर लिया है. थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि इस तरह की दूसरी भड़काऊ और डरावनी पोस्ट डालने वालों पर निगरानी रखते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news