भाभी को डायन कहकर जलाया था हाथ, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, अब खैर नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1860093

भाभी को डायन कहकर जलाया था हाथ, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, अब खैर नहीं

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले की रामसागड़ा थाना पुलिस ने भाभी को डायन बताकर भोपे से उसके हाथ जलाने वाले दोनो आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस मामले में आरोपी देवरानी और तांत्रिक महिला की तलाश कर रही है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थानाधिकारी मणिलाल ने बताया की एक महिला ने एसपी ऑफिस में परिवाद दिया था.महिला ने बताया था की उसके देवर रूपसी पुत्र पूजा डामोर, पप्पू पुत्र पूंजा डामोर और दोनों देवरानी उस पर डायन का आरोप लगाते हुए 3 सितंबर को मनपुर गांव में एक महिला भोपे (तांत्रिक) के पास ले गए. भोपे ने महिला में से डायन निकालने के नाम पर जलते दिए से उसके हाथ जला दिए. जबकि देवर और देवरानी ने उसे कसकर पकड़ रखा.

 चिल्लाने पर बाहर बैठा हरीश दौड़कर आया और बीच बचाव किया.वहीं, महिला के परिवाद पर रामसागड़ा थाना पुलिस ने कल बुधवार को केस दर्ज कर लिया है. थानाधिकारी ने बताया की मामले में जांच करते हुए आरोपी देवर रूपसी डामोर मीणा और पूंजा डामोर मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. तीन महीने पहले रूपसी के खेतो में बोरवेल खुदवाया.

उस समय बोरवेल से पानी नही आया.इस पर देवर और उसके परिवार के लोग भाभी को डायन बताकर आरोप लगाने लगे. इसके बाद भाभी के हाथ जलाने की घटना हुई. फिलहाल पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- खड़गे की दो टूक- राजस्थान में अभी गहलोत ही कप्तान, BJP और परिवारवाद पर ये बोल गए कांग्रेस अध्यक्ष

 

Trending news