Dunagarpur: अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त, जूते -चप्पल की आड़ में हो रही थी तस्करी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402127

Dunagarpur: अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त, जूते -चप्पल की आड़ में हो रही थी तस्करी

डूंगरपुर के बिछीवाडा में  रतनपुर पुलिस चौकी ने नाकेबंदी के दौरान राजस्थान -गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर पुलिस ने अवैध शराब से भरे एक कंटेनर को जब्त किया.जूते चप्पल के कार्टन के पीछे छिपाकर अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे. 

पुलिस की गिरफ्त में कंटेनर ड्राइवर

Dunagarpur: डूंगरपुर के बिछीवाडा थानान्तर्गत रतनपुर पुलिस चौकी ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को आज अंजाम दिया है. रतनपुर पुलिस चौकी ने नाकेबंदी के दौरान राजस्थान -गुजरात के रतनपुर बोर्डर पर अवैध शराब से भरे एक कंटेनर को जब्त कर कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कंटेनर से 20 लाख रूपये कीमत के 394 कार्टन अवैध शराब के बरामद किये है. कंटेनर से जूते-चप्पल की आड़ में शराब तस्करी की जा रही थी.

बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की एसपी राशि डोगरा की ओर से अवैध शराब तस्करी के खिलाफ के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर के जरिए राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बोर्डर से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. मुखबिर के जरिये मिली सूचना पर बिछीवाडा थाने के उप निरीक्षक प्रभुलाल, रतनपुर बोर्डर प्रभारी हैड कांस्टेबल गजराज सिंह, कांस्टेबल रिपुदमन, वसीम खान, सुनील जांगिड और विनोद कुमार की टीम ने रतनपुर बोर्डर पर नाकेबन्दी शुरू की. नाकेबंदी के दौरान उदयपुर की ओर से आ रहे एक कंटेनर को रुकवाकर पूछताछ की तो कंटेनर चालक ने कंटेनर में जूते चप्पल होना बताया, लेकिन मुखबिर की पुख्ता सूचना पर पुलिस ने कंटेनर को खुलवाकर देखा तो जूते चप्पल के कार्टन के पीछे छिपाकर अवैध शराब के कार्टन भरे हुए थे. जिस पर पुलिस की टीम ने कंटेनर को जब्त कर चौकी में रखवाया.

कंटेनर से कार्टून को नीचे उतारकर गिनती की गई तो उसमे अलग-अलग ब्रांड के 394 कार्टून बरामद किए. थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया की जब्त की गई शराब की बाजार कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने मामले में कंटेनर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं ड्राइवर से शराब तस्करी के बारे में पूछताछ की जा रही है. गुजरात में शराब पर बैन है, लेकिन दीपावली और इलेक्शन से पहले गुजरात में शराब तस्करी की जा रही है.

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

Trending news