Tonk news: झाड़िया में मिला का शव, घर में पसरा मातम का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1875502

Tonk news: झाड़िया में मिला का शव, घर में पसरा मातम का माहौल

Tonk news: राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र के बंबोर गांव के पास खेत की झाड़िया में आज एक वृद्ध का शव मिला है. इसकी सूचना मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फेल गई.

Tonk news: झाड़िया में मिला का शव, घर में पसरा मातम का माहौल

Tonk news: राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र के बंबोर गांव के पास खेत की झाड़िया में आज एक वृद्ध का शव मिला है. इसकी सूचना मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फेल गई. बाद में इसके परिजन मौके पर पहुंचे. इस दौरान इसकी सूचना मिलने पर काफी लोग जमा हो गए. फिर एएसपी आदर्श चौधरी, डीएसपी सलेह मोहम्मद समेत सदर थाना पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और जायजा लिया. शव को सआदत अस्पताल लेकर आए. जहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. 

पीड़ित परिवार ने अभी तक पुलिस को लिखित रिपोर्ट नहीं दी है. ऐसे इस समय यह कार्रवाई अभी आगे नहीं बढ़ी है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि इसका मर्डर हुआ है. एएसपी आदर्श चौधरी ने बताया कि अभी पीड़ित परिवार की ओर से सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर इसकी जांच करेगी. मृतक की पहचान बमोर गांव निवासी नेहनुलाल गुर्जर (65) के रूप में हुई है. यह खेतीबाड़ी का काम कार्य करता था. मृतक के 3 लड़के 3 लड़कियां है. 

यह भी पढ़े- सपना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से लूटी महफिल, पीले सूट में कमर लचकाकर धड़काया फैंस का दिल

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि मृतक कल शाम को घर से खेत पर गया था. घर वापस नहीं लौटा. आज शुभ राहगीरों को यह पड़ा हुआ दिखाई दिया. बाद में लोगों ने उसके परिजनें को सूचना दी. फिर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. मृतक के तीन लड़कियां और तीन लड़के हैं. डीएसपी सलेह मोहम्मद ने बताया कि यह वृद्ध कल शाम से ही घर से निकला हुआ था. इसकी जहां डेड बॉडी मिली है, वहाँ कुछ बबूल की कटी हुई टहनिया मिल मिली है. साथ ही कुल्हाड़ी भी मौके पर मिली. उसे जब्त कर लिया है.

यह भी पढ़े- राजस्थान के 4 जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट, 20 जिलों में अगले 48 घंटे झमाझम बारिश

Trending news