बसेड़ी: राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा को सुरक्षा देने की मांग को लेकर ज्ञापन सौपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1265016

बसेड़ी: राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा को सुरक्षा देने की मांग को लेकर ज्ञापन सौपा

धौलपुर के बसेड़ी में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया. 

ज्ञापन सौपते

Dholpur: धौलपुर के बसेड़ी में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया. सरमथुरा उपखंड क्षेत्र के युवाओं ने राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को जेड प्लस सुरक्षा दिए जाने की मांग को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री व राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार जाटव को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में बताया कि उदयपुर कन्हैयालाल टेलर हत्याकांड मामले में डॉ. किरोड़ी लाल द्वारा 1लाख की सहायता उसके परिवार वालों को प्रदान की गई थी, जिसके बाद से आतंकी संगठन पत्र लिखकर उनको जान से मारने की धमकी दे रहें हैं. किसी भी प्रकार के दमन, शोषण, उत्पीड़न एवं अत्याचार के विरुद्ध विगत 42 साल से संघर्षरत डॉ. किरोडीलाल मीणा ने अपने राजनीतिक जीवन में विभिन्न मुद्दों को लेकर 600 से अधिक जनान्दोलन किए है. यह न सिर्फ भूमाफियाओं बजरी माफियाओं एवं शराब माफियाओं के विरुद्ध जनहित में आवाज उठाते रहें हैं, बल्कि उन्होंने सरकार में बैठे अनेक राजनेताओं को भी उनके काले कारनामों को उजागर कर समय समय पर नकाब उनकी करतूतों की पोल खोली हैं.

ये भी पढ़ें- LDC Recruitment: 9 साल में तीन सरकारें बदली, पर 10 हजार बेरोजगारों को नहीं मिली नौकरी

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के जुझारूपन के चलते राजनीति के पथ पर अपने विशिष्ट पदचिह्न अंकित करने वाले डॉ. मीणा ने न सिर्फ राजस्थान प्रदेश के चप्पे चप्पे पर बल्कि अन्य राज्यों में भी जनहित के मुद्दों को लेकर अनेक बार संघर्ष किया है. डॉ. मीणा ने हाल ही मेवाड़ क्षेत्र का सघन दौरा कर गैंगरेप का शिकार हुई युवतियों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष किया है तथा पूर्व में थानागाजी एवं अब अलवर में मूक-बधिर बालिका के साथ हुई ज्यादती की आवाज भी प्रमुखता से उठाई हैं.

रीट पेपर लीक होने के मामले में जिस तरह से डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने राजनेताओं एवं शिक्षा माफियाओं के गठजोड़ की परतें खोली है, उससे डॉ. मीणा के खिलाफ गलत काम करने वालों शत्रुओं की एक बड़ी जमात खड़ी हो गई है, जनहित में संतत रूप से संघर्षरत डॉ. मीणा को मौजूदा परिस्थितियों के मद्देनजर सुरक्षा प्रदान करना जरूरी है. इन सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए, सभी आमजन की ओर से केंद्रीय व राज्य सरकार से विनम्र निवेदन है कि आम जन के हितों को ध्यान में रखते हुए, डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा अविलम्ब प्रदान करें. इस दौरान बड़ी संख्या में युवा मौजूद रहें.

Reporter - Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

 

Trending news