परीक्षा केंद्र बदलने की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय बाड़ी के बाहर छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219450

परीक्षा केंद्र बदलने की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय बाड़ी के बाहर छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बाड़ी की छात्रा इकाई के बैनर तले स्नातकोत्तर की परीक्षा दे रही छात्राओं ने बाड़ी उपखंड अधिकारी कार्यालय बाड़ी के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. 

छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बाड़ी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बाड़ी की छात्रा इकाई के बैनर तले स्नातकोत्तर की परीक्षा दे रही छात्राओं ने बाड़ी उपखंड अधिकारी कार्यालय बाड़ी के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही बृज विश्वविद्यालय भरतपुर के कुलपति के नाम एक ज्ञापन उपखंड अधिकारी कार्यालय बाड़ी में सौंपा, जिसमें स्नातकोत्तर परीक्षाओं का परीक्षा केंद्र धौलपुर से हटाकर बाड़ी रखे जाने की मांग की गई है. 

यह भी पढे़ं- Dholpur: निशुल्क आत्मरक्षा ट्रेनिंग कैंप लगा, गुड टच बैड टच के बारें में बच्चों को बताया गया

साथ में प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि परीक्षाओ से पहले परीक्षा केंद्र नहीं बदला गया तो छात्राएं आंदोलन करेंगी. विद्यार्थी परिषद की जिला छात्रा प्रमुख काजल परमार के नेतृत्व में दिए ज्ञापन में छात्राओं ने आरोप लगाया है कि पिछली वर्ष स्नातकोत्तर परीक्षा में उनका परीक्षा केंद्र बाड़ी रखा गया था, लेकिन इस बार जब भीषण गर्मी का दौर है और पारा 47 डिग्री सेंटीग्रेड से ऊपर चल रहा है. 

साथ ही तब छात्राओं का परीक्षा केंद्र बाड़ी से 34 किलोमीटर दूर जिला मुख्यालय पर रखा गया है, जिससे गर्मी में छात्राओं को आने जाने में परेशानी होगी. इस मौके पर स्नातकोत्तर की छात्रा क्षमा शर्मा, शिखा जादौन, आरजू गोयल, निधि बंसल, पारुल शर्मा, निकिता कुमारी सहित छात्राएं मौजूद रही.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news