शराब पीने के बाद धौलपुर में हो गया ये कांड, टूटे हुए कांच से रेता गला
Advertisement

शराब पीने के बाद धौलपुर में हो गया ये कांड, टूटे हुए कांच से रेता गला

धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में एक मजदूर की हत्या हो गई. मजदूर की हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर हत्या करने के आरोप में मृतक के साथी मजदूर को राउंडअप किया है.

शराब पीने के बाद धौलपुर में हो गया ये कांड, टूटे हुए कांच से रेता गला

Dholpur: धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में एक मजदूर की हत्या हो गई. मजदूर की हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर हत्या करने के आरोप में मृतक के साथी मजदूर को राउंडअप किया है. घटना को लेकर सीओ सिटी प्रवेंद्र महला ने बताया कि पुलिस को मेडिकल कॉलेज में हत्या की सूचना मिली थी, जिस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को एक कमरे में मजदूर का शव मिला.

मामले की पड़ताल करने पर पता चला कि पश्चिम बंगाल के जिला दक्षिण दिनासपुर के रहने वाले मृतक अनिल पुत्र बुद्दारा उम्र (35) और हत्या के आरोपी सुनील कुमार 2 दिन पहले ही मेडिकल कॉलेज में मजदूरी का काम करने के लिए आए थे. मजदूरों के ठेकेदार इब्राहिम से की गई पूछताछ में पता चला कि एक ही गांव के रहने वाले दोनों मजदूर सुनील और अनिल ने शराब पी ली थी. शराब के नशे में दोनों पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा करने लगे, जिस पर दोनों को खाना खिलाने के बाद मेडिकल कॉलेज के निर्माणाधीन बॉयज हॉस्टल के एक कमरे में बंद कर दिया. 

इसी दौरान देर रात को सुनील नाम के मजदूर ने शराब के नशे में धुत होकर कमरे में कांच का शीशा तोड़ दिया, जिसके बाद टूटे हुए कांच से आरोपी सुनील ने साथी मजदूर अनिल के गले को रेत दिया. सुबह जब साथी मजदूरों ने कमरे को खोला तो उन्हें अनिल गंभीर हालत में घायल मिला, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सुनील को राउंडअप करते हुए मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

सीओ सिटी ने बताया कि घटना को लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी है, जिनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पूरे मामले में पुलिस राउंडअप किए गए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- Gold Silver Price: गिरावट का दौर जारी, बिना देर किए खरीदें सोना-चांदी, जानें ताजा भाव

यह भी पढ़ें- Inspiring Story: अलवर के तीन युवाओं ने मारी UPSC में बाजी, पढ़ें इनकी इंस्पायरिंग स्टोरी 
Report- Bhanu Sharma

Trending news