राजस्थान: धौलपुर आपस में भिड़े दो गुट, बाड़ी के कसाई पाड़ा मोहल्ले में पत्थरबाजी का प्रयास, मोहल्ले में पसरा सन्नाटा
Advertisement

राजस्थान: धौलपुर आपस में भिड़े दो गुट, बाड़ी के कसाई पाड़ा मोहल्ले में पत्थरबाजी का प्रयास, मोहल्ले में पसरा सन्नाटा

Rajasthan Two side clashed in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले बाड़ी शहर के कसाई पाड़ा मोहल्ले में आज दिन में छोटी से बात पर एक बार फिर से तनाव बढ़ने के बाद मामला भड़क गया. सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया. 

राजस्थान: धौलपुर आपस में भिड़े दो गुट, बाड़ी के कसाई पाड़ा मोहल्ले में पत्थरबाजी का प्रयास, मोहल्ले में पसरा सन्नाटा

Rajasthan Two side clashed in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले बाड़ी शहर के कसाई पाड़ा मोहल्ले में आज दिन में छोटी से बात पर एक बार फिर से तनाव बढ़ने के बाद मामला भड़क गया. बताया जा रहा है कि एक पक्ष के लोग जब बाजार से निकल रहे थे तो दूसरे पक्ष के घर पर बैठे लोगों ने कोई व्यंग कर दिया. साथ में उनकी वीडियो बनाने का भी प्रयास किया. इसको लेकर दूसरे पक्ष ने आपत्ति की तो झगड़ा हो गया.

तनाव बढ़ने के बाद मामला भड़का

इस दौरान एक पक्ष द्वारा रास्ते के किनारे रखे एक बड़े पत्थर को तोड़कर उसके टुकड़े किए और फेंकने का प्रयास किया. जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई और मोहल्ले के लोग इधर-उधर भागने लगे.

माहौल बिगड़ने से मोहल्ले में पसरा सन्नाटा 

झगड़े की सूचना पर तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया और झगड़ा रुक गया. बताया जा रहा है कि झगड़े के दौरान अचानक पुलिस के पहुंचने से दोनों तरफ के लोग इधर-उधर भाग गए. एडिशनल एसपी देवेंद्र सिंह राजावत के नेतृत्व में भारी पुलिस जाब्ते ने कसाई पाड़ा मोहल्ले में पहुंच आरोपियों की घरों में जाकर तलाश की.

पुलिस ने हिरासत में लिया

इस दौरान मौके से एक पक्ष के तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. दूसरे पक्ष के लोगों की तलाश जारी है.
बाड़ी कोतवाली थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि दिन में जब तिरंगा यात्रा शहर में निकल रही थी. उसी दौरान सूचना मिली तो पुलिस का पूरा जाब्ता कसाई पाड़ा पहुच गया. इसके चलते कोई झगड़ा नहीं हुआ है.

कसाई पाड़ा मोहल्ले में तनाव

एसएचओ लक्ष्मण सिंह ने बताया कि कसाई पाड़ा मोहल्ले के सानू कुरैशी और हनीफ कुरैशी पक्ष के बीच में पहले से झगड़ा चल रहा है, जो जमीन विवाद और धार्मिक जगहों पर कब्जे को लेकर है. जिसमें दोनों पक्ष कई बार आमने सामने हो चुके हैं. ऐसे में आज जब हनीफ कुरैशी पक्ष के लोग बाजार से निकल रहे थे तो सानू कुरैशी पक्ष के लोगों ने व्यंग्य किया.

ये भी पढ़ें- Jaisalmer Accident News: Jaisalmer में BSF की ट्रक पलटने से बड़ा हादसा, एक जवान की मौत, 13 घायल

इसी से झगड़ा हुआ, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाल लिया.सानू कुरैशी पक्ष के तीन लोग हिरासत में लिए हैं. हनीफ कुरैशी के पक्ष के लोगों की तलाश जारी है.

Trending news