Rajasthan Crime News: मां-बाप से मिलने मायके आ रही थी शादीशुदा बेटी, हैवानों ने इज्जत की तार-तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2292957

Rajasthan Crime News: मां-बाप से मिलने मायके आ रही थी शादीशुदा बेटी, हैवानों ने इज्जत की तार-तार

Rajasthan Crime News: धौलपुर बस स्टैंड पर महिला का परिचित बाइक सवार एक युवक मिल गया.महिला को गांव छोड़ने की कहकर बाइक पर बिठाकर धौलपुर से रवाना हो गया.दोनों आरोपी रास्ते से विवाहिता का अपहरण कर अपने गांव ले गए.

Dholpur Crime News

Rajasthan Crime News:माता-पिता से मिलने पहुंची विवाहिता को रास्ते में पकड़कर समाज के भेड़ियों ने हैवानियत का शिकार बनाया है.पड़ोसियों ने मुक्त कराकर महिला को किराया देकर घर भेज दिया,तो रास्ते मे टेंपो चालक ने भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.विवाहिता ने धौलपुर एसपी को परिवाद पेश किया है.एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत महिला पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

महिला पुलिस थाना पर दर्ज रिपोर्ट में 24 वर्षीय पीड़िता ने बताया है कि 3 जून 2024 को वह करौली अपनी ससुराल से धौलपुर जिले में अपने माता-पिता के घर पीहर आ रही थी.धौलपुर बस स्टैंड पर महिला का परिचित बाइक सवार एक युवक मिल गया.महिला को गांव छोड़ने की कहकर बाइक पर बिठाकर धौलपुर से रवाना हो गया.

रास्ते में बाइक सवार दो अन्य युवक मिल गए.दोनों आरोपी रास्ते से विवाहिता का अपहरण कर अपने गांव ले गए.चार दिन तक आरोपियों ने महिला को अपने साथ रखा था.रिपोर्ट में बताया है कि जहां दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया था.इस वारदात में एक आरोपी का साला भी शामिल हो गया और उसने भी विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया था.

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि आरोपियों ने उसे एक लाख रूपये में अन्य लोगो को बेच दिया.लेकिन मामले की भनक आरोपियों के पड़ोसियों को लग गई.गांव के पड़ोसियों ने महिला को मुक्त कराकर दो सौ रूपये किराया देकर उसे घर के लिए रवाना कर दिया.विवाहित टेंपो में सवार होकर अपने पीहर के लिए जा रही थी.लेकिन रास्ते में टेंपो चालक ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया था.

इस दौरान महिला के पति ने करौली पुलिस के समक्ष शिकायत दी थी.करौली पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने धौलपुर एसपी सुमित मेहरडा को परिवाद पेश किया है.पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला पुलिस थाने को मुकदमा दर्ज करने के दिशा निर्देश दिए हैं.महिला पुलिस थाने की थाना प्रभारी छवि फौजदार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें:सरकार का आदेश बना आमजन के लिए मुसीबत का सबब,जानिए क्या है आदेश?

Trending news