बाइक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई, युवक की मौके पर हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244284

बाइक बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई, युवक की मौके पर हुई मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

बाइक के डिवाइडर से टकरा जाने से उस पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों युवकों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया. जहां मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर घायल युवक को ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया.

बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई.

Dholpur: बाड़ी विधानसभा के सेपऊं उपखण्ड पर राजस्थान और उत्तर प्रदेश सीमा पर केंथरी पर एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. बाइक के डिवाइडर से टकरा जाने से उस पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हादसे में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों युवकों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया. जहां मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा कर घायल युवक को ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया.

घायल की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे उच्च उपचार के लिए जयपुर रेफर कर दिया. उत्तर प्रदेश की सीमा में हादसा होने की वजह से कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराते हुए मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

घटना को लेकर कोतवाली थाने के एएसआई नरसिंह धाकरे ने बताया कि बाइक सवार युवक बाडी सदर थाना क्षेत्र के गांव कासोटी खेड़ा गांव निवासी राज शर्मा पुत्र पातीराम (20) अपने दोस्त बरखेड़ा निवासी आशीष त्यागी के साथ बाइक से जयपुर से काम करके वापस धौलपुर लौट रहा था.

ये भी पढ़ें- कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने धौलपुर बाजार को किया बंद

जहां कैंथरी बॉर्डर के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें राज शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका दोस्त दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए रेफर किया गया है. जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news