धौलपुर में 21 जून को मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, एसडीएम ने तैयारियों को लेकर लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1224944

धौलपुर में 21 जून को मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, एसडीएम ने तैयारियों को लेकर लिया जायजा

धोलपुर जिले के राजाखेड़ा विधानसभा के राजाखेड़ा उपखंड पर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों के उपलक्ष्य में उपखण्ड़ कार्यालय राजाखेड़ा पर एसडीएम देवीसिंह ने उपखण्ड़ स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में एसडीएम देवी सिंह ने बताया के 21 जून 2022 को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन ''योगा फोर इम्यूनिटी'' थीम के साथ किया जाएगा.

धौलपुर में 21 जून को मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस.

Rajakhera: जिले के राजाखेड़ा विधानसभा के राजाखेड़ा उपखंड पर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों के उपलक्ष्य में उपखण्ड़ कार्यालय राजाखेड़ा पर एसडीएम देवीसिंह ने उपखण्ड़ स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में एसडीएम देवी सिंह ने बताया के 21 जून 2022 को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन ''योगा फोर इम्यूनिटी'' थीम के साथ किया जाएगा.

विकास अधिकारी द्वारा ग्राम पंचायत स्तर पर किया जाएगा आयोजित 
योग दिवस समारोह 21 जून 2022 को प्रातः 7 बजे से 8 बजे तक ब्लॉक स्तर पर आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय राजाखेड़ा में तथा प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर पर विकास अधिकारी राजाखेड़ा द्वारा स्थानीय राजकीय माध्यमिक विद्यालय या उच्च माध्यमिक विद्यालय में संबंधित ग्राम पंचायत स्तर पर आयोजित किया जाएगा.

एसडीएम देवीसिंह ने कार्यक्रम के सफल आयोजन एवं क्रियान्वित के लिए ब्लॉक स्तर पर आयुर्वेद विभाग के डॉक्टर अमित कुमार गुप्ता को नोडल अधिकारी एवं ग्राम पंचायत स्तर पर राकेश कुमार सिंघल विकास अधिकारी राजाखेड़ा को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है.एसडीएम देवी सिंह ने कहा के समस्त ब्लॉक स्तरीय अधिकारीगण स्वयं एवं उनके अधीनस्थ कार्मिक को उक्त कार्यक्रम में आदर्श विद्या मंदिर माध्यमिक विद्यालय राजाखेड़ा में आवश्यक रूप से उपस्थित होने के लिए निर्देश प्रदान करें.

ये भी पढ़ें- राजाखेड़ा में चारा लेकर लौट रही महिला, हाईटेंशन की लाइन की चपेट में आई, हुई मौत

साथ ही एसडीएम देवी सिंह ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर विकास अधिकारी राजाखेड़ा और नगरपालिका स्तर पर अधिधाशी अधिकारी राजाखेड़ा के द्वारा आवश्यक व्यवस्थाएं जैसे टेंट, फर्स, गद्दे, योगा मैट, ग्रीन मैट, माइक एवं साउंड, पेयजल, बैनर एवं कार्यक्रम स्थल की साफ-सफाई करवाना सुनिश्चित करेंगे. बैठक में तहसीलदार कृष्ण सिंह, विकास अधिकारी राकेश सिंघल, बिजली विभाग के एईएन रवि स्वर्णकार सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news