पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने निकाली तिरंगा रैली, लोगों को बांटा तिरंगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302476

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने निकाली तिरंगा रैली, लोगों को बांटा तिरंगा

आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के तहत हर घर तिरंगा लहराने के अभियान को लेकर पूर्व सीएम वसुधरा राजे ने  धौलपुर में तिरंगा रैली निकाली है. इस रैली में सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता और आमजन इस तिरंगा यात्रा में शामिल हुए. 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने निकाली तिरंगा रैली, लोगों को बांटा तिरंगा

Dholpur: आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के तहत हर घर तिरंगा लहराने के अभियान को लेकर पूर्व सीएम वसुधरा राजे ने  धौलपुर में तिरंगा रैली निकाली है. इस रैली में सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता और आमजन इस तिरंगा यात्रा में शामिल हुए. यह यात्रा राज निवास पैलेस के बाहर से शुरू की गई थी.  जिसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और भारत माता जय के नारे लगाए. इसके साथ ही  पूर्व सीएम ने इस मौके पर लोगों से हर घर में  तिरंगा फहराने की अपील भी की .   

 पूर्व सीएम वसुधरा राजे की तिरंगा रैली

 

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

यह यात्रा राजनिवास पैलेस से  शुरु होकर जगदीश तिराहा गुलाब बाग, पुराना बस स्टैंड, संतर रोड, तोप तिराहा, सब्जीमंडी, हनुमान तिराहा, डाक खाना चौराहा, जगन तिराहा, दशहरा रोड, राधा बिहारी के बाद वापस राज निवास पैलेस पर संपन्न की. 

 इस दौरान उन्होंने कहा कि, समूचा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे है. जवानों की शहादत को याद करने के लिए यह बहुत बड़ा पर्व है. आजादी की 75 वीं वर्षगांठ  को राष्ट्र में धूमधाम से मनाई जा रही है.  इस कार्यक्रम के माध्यम से देश के लोगों में राष्ट्रभक्ति का जज्बा पैदा होगा. उन्होंने आगे कहा कि, राजस्थान के प्रत्येक जिले में यह कार्यक्रम आयोजित  किया जा रहा है. आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के साथ कांग्रेस एवं अन्य दल भी शामिल है। उन्होंने कहा देश के साथ जुड़ने का एवं जिन्होंने बलिदान दिया है उनको याद करने का सबसे बड़ा मौका है.

जिले के भाजपा संगठन पदाधिकारी नहीं दिखे
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की तिरंगा यात्रा में संगठन पदाधिकारी शामिल नहीं हुए. भाजपा जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा से लेकर अन्य संगठन के पदाधिकारी इस तिरंगा यात्रा से दूर रहे. यही नहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया  के सभी नेता अधिकांश वसुंधरा की तिरंगा यात्रा में शामिल नहीं हुए। संगठन पदाधिकारियों का वसुंधरा की तिरंगा यात्रा में शामिल नही होना सियासी तौर पर चर्चा का विषय बना रहा रैली के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने  शहर में हर घर तिरंगा अभियान के तहत लोगों को  तिरंगे बांटे.

Reporter: Bhanu Shrama

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

Trending news