शॉर्ट सर्किट से किराना की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान, सरमथुरा कस्बे में बस स्टैंड के पास की है घटना
Advertisement

शॉर्ट सर्किट से किराना की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान, सरमथुरा कस्बे में बस स्टैंड के पास की है घटना

धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में बस स्टैंड के पास रात को शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक से किराना स्टोर की दुकान में आग लग गई. आग लगते ही दुकान धू-धू कर जलने लगी. पीड़ित दुकानदार ने सरकार से सहायता राशि दिए जाने की मांग की है.

शॉर्ट सर्किट के कारण किराना स्टोर में लगी आग.

Baseri News: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में बस स्टैंड के पास रात को शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक से किराना स्टोर की दुकान में आग लग गई. आग लगते ही दुकान धू-धू कर जलने लगी. तभी रात के समय गश्त के लिए घूम रहे पुलिसकर्मियों की नजर दुकान से निकल रहे धुंए पर पड़ी. जिस पर पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से दुकान को खुलवाया और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया लेकिन जब तक दुकान में रखा लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया.

दुकानदार विनोद कुमार गोयल पुत्र स्वर्गीय किरोड़ी लाल गोयल पवैनी वाले हाल निवासी अग्रवाल कॉलोनी ने बताया कि रोज की तरह सोमवार शाम के समय अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे तभी राहगीरों द्वारा फोन करके उनको दुकान में आग लगने की सूचना दी गई. 

जिस पर मौके पर पहुंच कर देखा तो दुकान में रखे काजू , बादाम , दाल के कट्टे ,अगरबत्ती के पैकेट , घी के डिब्बे , रिफाइंड , गुड ,साबुन सहित अन्य किराना स्टोर का लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया था. पीड़ित दुकानदार का आगजनी की घटना के बाद लाखों रुपए का नुकसान हो गया है और दुकानदार ने सरकार से सहायता राशि दिए जाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- श्रीगंगानगर: खेत में आया पाकिस्तानी बैलून, गुब्बारे पर अंग्रेजी में लिखा था SGA मची खलबली

वहीं घटना के बाद गिरदावर ऋषि मीणा एवं पटवारी रविंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर दुकानदार से घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली और दुकानदार को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news