राजाखेड़ा: बहन के घर से आ रही महिला का रास्ते में मिला शव, मिले चोट के निशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499325

राजाखेड़ा: बहन के घर से आ रही महिला का रास्ते में मिला शव, मिले चोट के निशान

महिला से मिली मोबाइल पर्ची की मदद से मृतका की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया, जिसमे पाया कि महिला की हत्या गोली मारकर की है.

राजाखेड़ा: बहन के घर से आ रही महिला का रास्ते में मिला शव, मिले चोट के निशान

Rajakhera, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के दिहौली थाना इलाके के सामौर-घुरैया खेड़ा के बीच कच्चे रास्ते पर 20 दिसंबर 2022 को लावारिस अवस्था में 35 वर्षीय विवाहित महिला का शव बरामद हुई था, जिसके शरीर पर चोट के निशान मिले. पुलिस ने डेडबॉडी की शिनाख्त नहीं होने पर पहचान के लिए जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया था. 

महिला से मिली मोबाइल पर्ची की मदद से मृतका की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया, जिसमे पाया कि महिला की हत्या गोली मारकर की है. महिला के शव को मृतका के जीजा के सुपुर्द कर दिया है. मृतका के शव को लेने परिजन और ससुरालीजन अस्पताल नहीं पहुंचे, फिलहाल पुलिस ने मृतका की हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया हैं.

पुलिस के मुताबिक, 20 दिसंबर 2022 को थाना इलाके के सामौर-घुरैया खेड़ा के बीच कच्चे रास्ते पर करीब 35 साल की विवाहित महिला की लाश लावारिस अवस्था में बरामद हुई थी. इसके सिर और शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे. मृतका की शिनाख्त नहीं होने पर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए थे. 

बाद में तलाश मृतका की शिनाख्त 35 वर्षीय पिंकी पुत्री शिशुपाल निवासी अयेला थाना सैया जिला आगरा के रूप में हुई है. मृतका पिंकी कुछ दिन पूर्व अपनी बुआ की लड़की के पास अंबाह जिला मुरैना मध्य प्रदेश के यहां गई हुई थी. करीब सात दिन पहले मृतका पिंकी को सगा भाई अपने साथ लेकर आया था, लेकिन पिंकी गांव नहीं पहुंच सकी. 20 सितंबर 2022 को पिंकी की लाश दिहौली थाना इलाके में लावारिस अवस्था में मिली थी. मृतका के सिर और शरीर पर चोट के गंभीर निशान पाए गए हैं. 

ऐसे में मामला प्रारंभिक अनुसंधान में हत्या का प्रतीत हो रहा है. डेड बॉडी को लेने परिजन और ससुरालीजन नहीं पहुंचे हैं. मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा कर शव का अंतिम संस्कार कराने के लिए मृतका के जीजा के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया हैं. मृतका पिंकी के परिजन और ससुरालजन डेड बॉडी को लेने नहीं पहुंचे हैं. 

ऐसे में हत्या के शक की सुई परिजन और ससुरालजन की तरफ दौड़ रही है. मृतका पिंकी पत्नी शिम्भू निवासी मलुका पुरा थाना अम्बाह मुरैना की पति और ससुराली जनों से अनबन चल रही थी. इस बदौलत मृतका अपनी बुआ की लड़की के पास मढेला में रह रही थी, 

सूत्रों से मिली जानकारी में मामला अवैध संबंधों को जोड़ते हुए भी देखा जा रहा है. इसका प्रमुख कारण डेड बॉडी को मृतका के पीहर पक्ष एवं ससुराल जन लेने नहीं पहुंचे है.  पुलिस ने डेड बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए जीजा रामभरोसी को सुपुर्द किया है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

Trending news