Dholpur News: डाक अधीक्षक की कार्यप्रणाली से नाराज डाक कर्मियों ने किया विरोध प्रदर्शन, कार्यालय का माहौल खराब करने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2468714

Dholpur News: डाक अधीक्षक की कार्यप्रणाली से नाराज डाक कर्मियों ने किया विरोध प्रदर्शन, कार्यालय का माहौल खराब करने का लगाया आरोप

Dholpur News: धौलपुर शहर में पोस्ट ऑफिस में तैनात डाक अधीक्षक की कार्यप्रणाली से नाराज डाक कर्मियों ने विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे डाक कर्मियों ने डाक अधीक्षक पर द्वेषपूर्ण तरीके से कार्रवाई करने और ट्रांसफर करने के आरोप लगाए हैं. 

Dholpur News

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर शहर में पोस्ट ऑफिस में तैनात डाक अधीक्षक की कार्यप्रणाली से नाराज डाक कर्मियों ने विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे डाक कर्मियों ने डाक अधीक्षक पर द्वेषपूर्ण तरीके से कार्रवाई करने और ट्रांसफर करने के आरोप लगाए हैं. साथ ही डाक अधीक्षक के ट्रांसफर की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- Churu News: छोटड़िया गांव में स्थित करणी माता मंदिर पर करणी माता की विशेष कृपा

पोस्ट ऑफिस के बाहर डाक अधीक्षक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए डाक कर्मी शशांक शर्मा ने बताया कि धौलपुर पोस्ट ऑफिस में तैनात डाक अधीक्षक रामकरण मीणा ने कार्यालय का माहौल खराब कर पूरे कार्यालय में नकारात्मक माहौल बना रखा है और कार्यालय में कर्मचारियों को भयभीत करके रखा हुआ है. 

 

उन्होंने बताया कि हाल ही में डाक कार्यालय के कई कर्मचारियों का उन्होंने दूर दराज के इलाकों में ट्रांसफर कर दिया है. जो कि पूरी तरह से अनुचित है. डाक अधीक्षक की कार्यशैली से नाराज होकर धौलपुर पोस्ट ऑफिस में कार्यरत सभी डाक कर्मियों ने डाक अधीक्षक कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की. 

 

पोस्ट ऑफिस के मेल ओवरसीयर बृजेश शर्मा ने ट्रांसफर ऑर्डर दिखाते हुए बताया कि अधीक्षक रामकरण मीणा ने उनके खिलाफ द्वेष पूर्वक कार्रवाई करते हुए उनका ट्रांसफर बाड़ी कर दिया और उन्हें तुरंत प्रभाव से रिलीव कर दिया. उन्होंने बताया कि डाक अधीक्षक अपने पसंदीदा कर्मचारियों को अनुचित लाभ देकर उनके इच्छा अनुसार जिले में तैनात कर रहे हैं.

 

जो की पूरी तरह से अनुचित हैं. पूरे मामले को लेकर डाक अधीक्षक रामकरण मीणा ने बताया कि उन्होंने किसी भी तरह के कोई ट्रांसफर नहीं किए हैं. उनके खिलाफ लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं.

 

Trending news