धौलपुरः NSUI और ABVP की दिखी कांटे की टक्कर,13 में से 7 कॉलेजों पर ABVP का कब्जा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322791

धौलपुरः NSUI और ABVP की दिखी कांटे की टक्कर,13 में से 7 कॉलेजों पर ABVP का कब्जा

धौलपुर में छात्रसंघ चुनाव का महासंग्राम मतगणना के बाद समाप्त हो गया. कॉलेजों में हुई मतगणना के बाद 13 सरकारी कॉलेजो में से दस कॉलेजों में  नतीजे भी घोषित हो गए. राजकीय पीजी कॉलेज धौलपुर में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना में पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण संपन्न हुए.

धौलपुरः NSUI और ABVP की दिखी कांटे की टक्कर,13 में से 7 कॉलेजों पर ABVP का कब्जा
Dholpur: धौलपुर में छात्रसंघ चुनाव का महासंग्राम मतगणना के बाद समाप्त हो गया. कॉलेजों में हुई मतगणना के बाद 13 सरकारी कॉलेजो में से दस कॉलेजों में  नतीजे भी घोषित हो गए. राजकीय पीजी कॉलेज धौलपुर में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना में पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण संपन्न हुए.धौलपुर पीजी कॉलेज में छात्र संघ के अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के सोनू कंषाना ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी निर्दलीय रोतान सिंह को 112 मतों से हराया. एनएसयूआई के सोनू कंषाना को 532 मत,निर्दलीय प्रत्याशी रोतान सिंह कुशवाह को 420 और सूरज कंषाना को 387 मत प्राप्त हुए.
 
उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के अमरीश ने एबीवीपी के सौरभ देव को 123 मतों से हराया. महासचिव पद पर एबीवीपी के नवीन दुबे ने एनएसयूआई के रघुनाथ को 341 मतों से हराया और संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई के आयुष शर्मा ने एबीवीपी के करन सिंह को 219 मतों से हराया.
 
13 सरकारी कॉलेजों में किसने मारी बाजी
राजकीय विधि कॉलेज में एबीवीपी,राजकीय कन्या कॉलेज में एनएसयूआई,राजकीय कॉलेज सैपऊ में एबीवीपी,राजकीय संस्कृत शास्त्री महाविद्यालय सरमथुरा में निर्दलीय प्रत्याशी,राजकीय महाविद्यालय बसई नवाब में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी एवं उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय ने जीत दर्ज की.
 
राजकीय कॉलेज राजाखेड़ा में एबीवीपी,राजकीय कॉलेज बसेड़ी में एनएसयूआई,राजकीय कॉलेज बाड़ी में एबीवीपी,राजकीय कॉलेज सरमथुरा में एनएसयूआई ने जीत दर्ज की हैं.जिले के कुल दस कॉलेजों में संपन्न हुए चुनावों में से चार पर एनएसयूआई,पांच पर एबीवीपी और एक पर निर्दलीय ने कब्जा किया हैं.
Reporter: Bhanu Sharma

अपने जिले की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं... Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

खबरें ये भी हैं... पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

Trending news