Dholpur: दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट,एक दर्जन से अधिक लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1959590

Dholpur: दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट,एक दर्जन से अधिक लोग घायल

Dholpur news: कोतवाली थाना क्षेत्र के बरका पुरा गांव में दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में दोनों तरफ के एक दर्जन से अधिक घायल हुए हैं.

Dholpur crime news

Dholpur news: कोतवाली थाना क्षेत्र के बरका पुरा गांव में दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में दोनों तरफ के एक दर्जन से अधिक घायल हुए हैं. घायलों में महिलाएं भी शामिल है. सभी घायलों को कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल भर्ती कराया है. चार घायलों की गंभीर हालत होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

एक दर्जन से अधिक लोग घायल
जानकारी के मुताबिक बरका पुरा गांव में भूरा गोस्वामी एवं उम्मेद निषाद में पुराना विवाद चला आ रहा है. 15 दिन पूर्व भी दोनों पक्षों में झगड़ा होने की सूचना मिली है. पुराने विवाद को लेकर मंगलवार देर शाम को दोनों पक्ष के लोग फिर से आमने-सामने हो गए. गाली गलौज के बाद शुरू हुई लाठी भाटा जंग में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक महिला एवं पुरुष घायल हो गए.

पुलिस ने झगड़े को शांत कराया
 मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़े को शांत कराकर सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है.चार घायलों की गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

दोनों पक्ष द्वारा पुलिस को रिपोर्ट पेश
घटना को लेकर सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ है. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना में शामिल कुछ आरोपियों को पुलिस में राउंडअप किया है. फरार लोगों की पुलिस तलाश कर रही है. दोनों पक्ष द्वारा पुलिस को रिपोर्ट पेश कर दी है. घायलों का मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. घटना के कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें: आबकारी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों के अवैध शराब जप्त

 

Trending news