Dholpur News: बिजली के करंट से किसान की हुई मौत, फसल की रखवाली रहा था मृतक राधेलाल
Advertisement

Dholpur News: बिजली के करंट से किसान की हुई मौत, फसल की रखवाली रहा था मृतक राधेलाल

Dholpur News: फसलों की रखवाली कर रहे किसान की करंट लगने से मौत हो गई है. बता दें कि ये घटना धौलपुर जिले के बारी उपखंड की है. घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया.

 

 उमरेह गांव में 35 वर्षीय किसान की करंट लगने से हुई मौत.

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के उमरेह गांव में 35 वर्षीय किसान की खेत पर फसल की रखवाली के दौरान बिजली करंट से मौत का मामला सामने आया है. घटना के बाद सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं परिजनों ने खेत पर बिजली के तार टूटने से हादसा होने की बात कही है.

घटना को लेकर मृतक के साथ आए उसके भाई पवन कुमार ने बताया कि 35 वर्षीय राधेलाल पुत्र भगवान लाल मीणा उमरेह गांव का निवासी था. जो अपने खेतों पर फसल की रखवाली करने गया था, जब घर नहीं लौटा तो परिजन खेत पर पहुंचे. जहां राधे मृत अवस्था में मिला है. घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया.

 जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया है.मृतक राधेलाल खेती किसानी का काम करता था.उसके छह छोटी-छोटी बेटियां है, ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. घटना को लेकर पवन कुमार ने पुलिस को तहरीर दी है.

मामले की जांच कर रहे सदर एएसआई मुकेश कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने मृतक राधेलाल के शव को अस्पताल पहुंचाया है.जहां परिजनों की मौजूदगी में पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम कराया गया. परिजनों ने जो शिकायत की है उसमें बिजली करंट से मौत होना बताया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

राधेलाल की मौत से गांव में शोक 

35 वर्षीय राधेलाल की अचानक खेत पर हुई मौत की इस घटना से उमरेह गांव में शोक छाया है, मृतक राधेलाल के परिवार में 6 बेटियां हैं. पुत्र है नहीं. ऐसे में पूरे गांव के लोग गमगीन हैं और परिवार को हिम्मत बंधा रहे है, वह अपने घर से करीब दो किलोमीटर दूर खेतों पर सरसों की फसल की रखवाली करने निकला था.

ये भी पढ़ें- मासूम हृदयांश पर बड़ा संकट, इलाज के लिए 17.50 करोड़ रुपए की दरकरार, आखिर कौन बनेगा अब सकंटमोचन?

 

Trending news