बाड़ी: विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अलर्ट मोड पर, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान से जनता से मांगेगी समर्थन
Advertisement

बाड़ी: विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अलर्ट मोड पर, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान से जनता से मांगेगी समर्थन

धौलपुर के बाड़ी में राजस्थान में आने वाले दिसंबर माह में विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में अब बीजेपी के साथ कांग्रेस पार्टी भी अलर्ट मोड पर आती दिखाई दे रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस के जरिए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू किया गया है.

 बाड़ी: विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अलर्ट मोड पर, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान से जनता से मांगेगी समर्थन

Bari ,Dholpur news: धौलपुर के बाड़ी में राजस्थान में आने वाले दिसंबर माह में विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में अब बीजेपी के साथ कांग्रेस पार्टी भी अलर्ट मोड पर आती दिखाई दे रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस के जरिए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू किया गया है. इस अभियान को लेकर जिला प्रभारी और संगठन मंत्री मदन गोपाल मेघवाल ने बाड़ी शहर में अभियान का शुभारंभ किया. साथ ही शहर के बाजार में बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा के साथ यात्रा निकाली. उन्होंने बाजार में लोगों से हाथ जोड़ो अभियान को मजबूत करने और कांग्रेस के समर्थन में आने की अपील की.

जिला प्रभारी के जरिए बाजार में यात्रा निकालने के बाद गांधी पार्क में महात्मा गांधी को माल्यार्पण कर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें बोलते हुए जिला प्रभारी मंत्री मदन गोपाल मेघवाल ने कहा कि आज दिल्ली में नफरत का बाजार बना हुआ है. इसको खत्म करने के लिए मोहब्बत की दुकान खोली जाएगी. राहुल गांधी ने जो भारत जोड़ो यात्रा निकाली है, उसे ऐतिहासिक सफलता मिली है. ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के हाथ मजबूत हो. इसको लेकर हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू किया है. अब यह अभियान संगठन के पदाधिकारियों के जरिए घर-घर तक पहुंचेगा. जिसमें राहुल की चिट्ठी आमजन को सौंपी जाएगी और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर भी लोगों से चर्चा होगी, जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस फिर से राजस्थान में सत्ता पर काबिज हो सके. इस दौरान कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष सहित विभिन्न संगठनों के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

गहलोत और पायलट कि एक ही मंजिल, बस रास्ते अलग-अलग

प्रेसवार्ता के दौरान जब मीडिया ने मेघवाल से सवाल पूछा कि गहलोत और पायलट के हाथ एक दूसरे से कम मिलेंगे तो इसको उन्होंने जवाब दिया कि दोनों नेताओं की मंजिल एक ही है केवल रास्ते अलग है. दोनों ही कांग्रेस पार्टी को मजबूत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..

पेपर लीक पर धरने के बीच किरोड़ी को याद आए बागेश्वर धाम, जाने गहलोत पर कैसे कसा तंज

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के घर आई राजस्थानी बहू, दीया कुमारी के पैलेस में लिए फेरे

Trending news