बाड़ी: जेसीबी ने मारी अर्टिका गाड़ी को टक्कर, हादसे में मां-बेटे सहित आधा दर्जन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506663

बाड़ी: जेसीबी ने मारी अर्टिका गाड़ी को टक्कर, हादसे में मां-बेटे सहित आधा दर्जन घायल

Bari, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड में जेसीबी मशीन ने अर्टिका गाड़ी को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में अर्टिका गाड़ी में सवार एक दो वर्षीय मासूम बालक और एक महिला के साथ आधा दर्जन लोग घायल हुए है.

 

बाड़ी: जेसीबी ने मारी अर्टिका गाड़ी को टक्कर, हादसे में मां-बेटे सहित आधा दर्जन घायल

Bari, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड से गुजर रहे नेशनल हाईवे 11बी पर शहर के सरमथुरा रोड़ बाईपास पर बांके बिहारी होटल के पास अनियंत्रित जेसीबी मशीन ने सरमथुरा की तरफ से आ रही सवारियों से भरी अर्टिका गाड़ी को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में अर्टिका गाड़ी में सवार एक दो वर्षीय मासूम बालक और एक महिला के साथ आधा दर्जन लोग घायल हुए है, जिनको मौके पर पहुंचे लोगों की सूचना पर एंबुलेंस द्वारा बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी अर्टिका सवार गंगापुर निवासी हैं, जो धौलपुर में किसी रिश्तेदारी में होने जा रही शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे.

अस्पताल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार सभी घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. ऐसे में उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है, बाकी घायलों का उपचार बाड़ी अस्पताल में जारी है.

जेसीबी मशीन की टक्कर से कार हुई क्षतिग्रस्त
सरमथुरा बाईपास पर जेसीबी मशीन द्वारा कार को टक्कर मारी गई है. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है. वहीं जेसीबी मशीन भी सड़क के एक किनारे लोगों द्वारा खड़ी करवाई गई है. घटना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है, जिसने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है.

जेसीबी से टक्कर की घटना में यह हुए घायल
जेसीबी मशीन और कार की टक्कर की इस दुर्घटना में गंगापुर निवासी जो लोग घायल हुए हैं, वे सभी एक ही परिवार के और आपस में रिश्तेदार है. घायलों में 72 वर्षीय बुजुर्ग शेख नसीरुद्दीन पुत्र मोहम्मद दीन के साथ शाहरुख खान पुत्र रशीद खान, मोहम्मद सुहेल पुत्र मोहम्मद यूनुस, नूर फातिमा पत्नी मोहम्मद सुहेल, अरिन शेख पुत्र शेख अमीरुद्दीन और एक मासूम 2 वर्षीय बालक मोहम्मद अली शामिल है, जिसमें से मोहम्मद सुहेल की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसको जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

जब सरकार वीक होती है तो पेपर लीक होते हैं, CM अशोक गहलोत को गंगाजी में डुबकी लगाने के बाद भी नहीं मिलेगी माफी- सतीश पूनिया

Trending news