कलेक्टर अनिल कुमार ने किया नरेगा कार्य का निरीक्षण, एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1287617

कलेक्टर अनिल कुमार ने किया नरेगा कार्य का निरीक्षण, एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश

धौलपुर में कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल पंचायत समिति धौलपुर की ग्राम पंचायत डंडौली पहुंचे, जहां उन्होंने डंडोली स्कूल और पंचायत में नरेगा कार्य का निरीक्षण किया. 

कलेक्टर अनिल कुमार ने किया नरेगा कार्य का निरीक्षण, एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर में कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल पंचायत समिति धौलपुर की ग्राम पंचायत डंडौली पहुंचे, जहां उन्होंने डंडोली स्कूल और पंचायत में नरेगा कार्य का निरीक्षण किया. 

कलेक्टर ने ग्राम पंचायत डण्डौली के गांव दुबाटी के लिए नेशनल हाइवे से गांव तक बनाई जाने वाली  ग्रेवल सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया, जिसमें कोई भी श्रमिक मौके पर कार्य करते नहीं पाया गया.

वहीं, मौके पर कनिष्ठ सहायक और मैट द्वारा मस्टरोल उपलब्ध नहीं कराने पर कनिष्ठ सहायक रामफूल को नोटिस जारी करने के निर्देश देते हुए मैट जगदीश को ब्लैक लिस्ट करते हुए ग्रेवल सड़क पर किए गए भुगतान की रिकवरी करते हुए एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए.

इस दौरान औजार एवं मनरेगा रिकार्ड उपलब्ध न होने कारण फटकार लगाई और भविष्य में पुनारावृति न होने के लिए पाबंद किया. वहीं, दूसरी ओर कलेक्टर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डंडौली में महात्मा गांधी नरेगा के तहत किए गए प्लानटेशन कार्यक्रम के तहत पौधों की देखरेख के लिए लगाए गए नरेगा श्रमिक नहीं मिलने पर गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए किए गए भुगतान की वसूली करने के निर्देश दिए. 

यह भी पढ़ेंः सिवाना में हर 10 मिनट बाद लगता है जाम, आवारा पशुओं की धमाचौकड़ी से हो सकता है हादसा

उन्होंने गांव वीलपुर के साहब सिंह पुत्र मंगल सिंह को स्वीकृत किए गए कैटल शैड, मैड बंदी, भूमि समतलीकरण के लिए किसी प्रकार की मस्टरोल जारी नहीं की जाए. 

Reporter- Bhanu Sharma 

 धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

 

Trending news