Dholpur News: प्रधानमंत्री आवास योजना में 98 लाभार्थियों को जारी की गई पहली किस्त, 83 लोगों को वितरित किए पट्टे
Advertisement

Dholpur News: प्रधानमंत्री आवास योजना में 98 लाभार्थियों को जारी की गई पहली किस्त, 83 लोगों को वितरित किए पट्टे

बाड़ी नगर पालिका द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना में पंचायत समिति परिसर में विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के मुख्यातिथ्य में गरीब जरुरतमंद लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना में 98 लाभार्थियों को पहली किस्त जारी कर उनको प्रणाम पत्र वितरित किए गये.

Dholpur News: प्रधानमंत्री आवास योजना में 98 लाभार्थियों को जारी की गई पहली किस्त, 83 लोगों को वितरित किए पट्टे

Bari News: नगर पालिका द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना में पंचायत समिति परिसर में विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के मुख्यातिथ्य में गरीब जरुरतमंद लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना में 98 लाभार्थियों को पहली किस्त जारी कर उनको प्रणाम पत्र वितरित किए गये.

नगर पालिका बाड़ी के तपेश बिधूडी ने जानकारी देते हुए बताया कि बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा एवं चैयरमेन प्रतिनिधि होतम सिंह अधिशाषी अधिकारी रामजीत सिंह के अथक प्रयासों से बाड़ी नगर पालिका क्षेत्र में गरीब जरुरतमंद लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत शनिवार को 98 लाभार्थियों को पहली किस्त तीस -तीस हजार रूपए सीधे बैंक खातों में हस्तांतरित कर दी है.

 इस दौरान बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने कहा कि शहर के हर उस व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना जो कि मीडिया सोशल मीडिया से काफी दूर है और मेरी पहली प्राथमिकता यही है कि हर तबके के लोगों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा ने बताया कि गरीब जरुरतमंद लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने में हमें बहुत खुशी मिलती है और हम हर पहलू से जांच कर हर पात्र परिवार को योजनाओं का लाभ दिलाएंगे. 

चैयरमेन प्रतिनिधि होतम सिंह ने बताया कि विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की अच्छी सोच के कारण ही बाड़ी नगर पालिका में एक साथ 98 लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाना और गरीब भूमिहीन 83 परिवारों को एक ही साथ एक ही जगह पर निःशुल्क पट्टे जारी करवाना और हमारी नगर पालिका बाड़ी की टीम हर उस व्यक्ति को योजना का लाभ देगी जो कि योजनाओं का असली हकदार है.

ये भी पढ़ें- Maru Mahotsav 2023: मरू महोत्सव में सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने बिखेरी स्वर लहरियां, तो झूम उठे विदेशी मेहमान

अधिशाषी अधिकारी रामजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को 98 लाभार्थियों को प्रथम किस्त का प्रमाण पत्र जारी कर दिया है और शेष लाभार्थियों को भी जल्द ही लाभ दिलवा दिया जाएगा इस दौरान बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा, तहसीलदार परसोत्तम लाल, चैयरमेन कमलेश देवी, वाइस चेयरमैन अहमद जमा खा, चैयरमेन प्रतिनिधि होतम सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लाभार्थी मौजूद रहे.

Trending news